scriptमैंने पेरिस ओलंपिक के लिए अपनी सारी ऊर्जा लगा दी, फिटनेस और तैयारियां दोनों अच्छी हैं: शरत कमल | Patrika News
अन्य खेल

मैंने पेरिस ओलंपिक के लिए अपनी सारी ऊर्जा लगा दी, फिटनेस और तैयारियां दोनों अच्छी हैं: शरत कमल

भारत के अनुभवी टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंता शरत कमल ने पेरिस ओलंपिक के लिए अपनी तैयारियों और पदक जीतने की संभावनाओं पर बात की। ओलंपिक में भारत की पुरुष और महिला टेबल टेनिस दोनों हिस्सा ले रही हैं। शरत कमल ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, मेरी तैयारियां शानदार हैं। यूरोप में हम लोग […]

नई दिल्लीJul 24, 2024 / 08:10 pm

Siddharth Rai

भारत के अनुभवी टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंता शरत कमल ने पेरिस ओलंपिक के लिए अपनी तैयारियों और पदक जीतने की संभावनाओं पर बात की। ओलंपिक में भारत की पुरुष और महिला टेबल टेनिस दोनों हिस्सा ले रही हैं।
शरत कमल ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, मेरी तैयारियां शानदार हैं। यूरोप में हम लोग जर्मनी और फ्रांस के बॉर्डर पर 12 दिन तक तैयारियां कर रह थे। वहां पर हमारे साथ भारतीय बॉक्सिंग टीम और पीवी सिंधु भी थीं। नीरज चोपड़ा भी वहां पर थे, हालांकि वह हमारे जाने से पहले निकल गए थे। हमारी तैयारियां काफी अच्छी हैं।
उन्होंने कहा कि, हम ओलंपिक विलेज में 21 जुलाई को आ गए थे और हमारे पास मैच होने से पहले 6-7 दिन की और तैयारियों का मौका रहा है। ओलंपिक विलेज में टाइमिंग, ट्रांसपोर्ट आदि के साथ अभ्यस्त होना पड़ता है। फिलहाल सभी चीजें हमारे कंट्रोल में हैं और हम ट्रेनिंग कर रहे हैं।
42 वर्षीय शरत ने कहा, “मैंने इस ओलंपिक खेल के लिए अपनी पूरी ऊर्जा और मेहनत लगा दी है। मेरी तैयारियां और फिटनेस काफी अच्छी हैं। हमारी टीम ने हालिया वर्षों में बहुत अच्छा किया है। लड़कियों की टीम ने हमसे भी अच्छा किया है।”
उन्होंने भारत द्वारा मेडल जीतने के चांस पर बात करते हुए कहा कि टेबल टेनिस में मेडल जीतना बहुत बड़ी बात होगी। हम मेडल जीतने के लिए सब कुछ करेंगे।

पेरिस ओलंपिक में शरत कमल के अलावा हरमीत सिंह, मानव ठक्कर, मनिका बत्रा, श्रीजा अकुला, अर्चना कामत भारत का टेबल टेनिस में प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। इनके अलावा साथियान गणानाशेखरन और अहिका रिजर्व में शामिल हैं।

Hindi News/ Sports / Other Sports / मैंने पेरिस ओलंपिक के लिए अपनी सारी ऊर्जा लगा दी, फिटनेस और तैयारियां दोनों अच्छी हैं: शरत कमल

ट्रेंडिंग वीडियो