scriptगर्लफ्रेंड के साथ फ्लैट पर रुके इंजीनियर ने रात को 20वीं मंजिल से लगाई छलांग, मौत | Engineer commits suicide in noida after fight with girlfriend | Patrika News
नोएडा

गर्लफ्रेंड के साथ फ्लैट पर रुके इंजीनियर ने रात को 20वीं मंजिल से लगाई छलांग, मौत

मृतक और लड़की कई सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। पुलिस ने लड़की को हिरासत में लिया और पूछताछ कर रही है।

नोएडाFeb 04, 2023 / 11:43 am

Sanjana Singh

flat.jpg

उत्तर प्रदेश के नोएडा में शुक्रवार रात को एक इंजीनियर ने अपने प्लैट की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली। ये हादसा नोएडा की गोल्डन पाम सोसायटी में हुआ है। हादसे के समय मृतक इंजीनियर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ था।

रात में बालकनी से कूदे नमन
सोनीपत के नमन मदान पाम सोसायटी में 20वें मंजिल पर बने फ्लैट में रहते थे। 26 साल के नमन ने शुक्रवार देर रात को अपनी ही बालकनी से छलांग लगा दी। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नमन के साथ फ्लैट पर रुकी युवती को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें

कोतवाली में पहुंचा 3 फीट का दानिश, बोला- इंस्पेक्टर साब, CM योगी से कहकर मेरी शादी करा दो

 

पुलिस ने बताया, “शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का ही लग रहा है लेकिन अभी किसी नतीजे पर पहुंचना जल्दबाजी होगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और बाकी जांच के बाद ही युवक की मौत की वजह सामने आएगी। साथ फ्लैट पर आई लड़की भी सोनीपत की रहने वाली है।”

लड़की और नमन बैचमेट रहे हैं: पुलिस
पुलिस के मुताबिक मृतक इंजीनियर और युवती बैचमेट रहे हैं और काफी समय से एक-दूसरे को जानते हैं। गुरुवार को लड़की उससे मिलने फ्लैट पर आई थी और शुक्रवार को ये घटना हो गई। दोनों के बीच झगड़ा होने की बात भी सामने आ रही है।

Hindi News / Noida / गर्लफ्रेंड के साथ फ्लैट पर रुके इंजीनियर ने रात को 20वीं मंजिल से लगाई छलांग, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो