scriptNoida News: ठक- ठक गैंग का एक बदमाश गिरफ्तार, 10 लैपटॉप बरामद | Noida Police arrested a criminal of Thak Thak gang recovered 10 laptops | Patrika News
नोएडा

Noida News: ठक- ठक गैंग का एक बदमाश गिरफ्तार, 10 लैपटॉप बरामद

पुलिस के अनुसार, आरोपी को दिल्ली पुलिस की मदद से दक्षिणी दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के अलग-अलग थानों में उसके खिलाफ 40 मुकदमे दर्ज हैं।

नोएडाSep 28, 2024 / 05:54 pm

Anand Shukla

Noida Police arrested a criminal of Thak Thak gang recovered 10 laptops
Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना सेक्टर-113 पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में वांछित ठक- ठक गैंग के एक सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से चोरी के 10 लैपटॉप बरामद हुए हैं। पकड़े गए आरोपी पर अलग-अलग थानों में 40 मुकदमे दर्ज हैं।
पुलिस ने बताया की 27 सितंबर को थाना सेक्टर-113 नोएडा पुलिस ने लोकल इंटेलिजेंस और गोपनीय सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गैंगस्टर एक्ट में वांछित अभियुक्त अभिषेक उर्फ विक्रम को दिल्ली पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया है। बदमाश की निशानदेही पर एफएनजी सर्विस रोड के पास बनी ग्रीन बेल्ट की दीवार के पास से गाड़ियों का शीशा तोड़कर चुराए गए 10 लैपटॉप और चार लैपटॉप चार्जर बरामद हुए हैं। अभियुक्त ठक- ठक गैंग का सक्रिय सदस्य है, जो खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़कर कीमती सामान चोरी कर लेता है।

दिल्ली से आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, अभिषेक उर्फ विक्रम को दिल्ली पुलिस की मदद से दक्षिणी दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है। राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के अलग-अलग थानों में उसके खिलाफ 40 मुकदमे दर्ज हैं। इससे पहले भी इस गैंग के कई अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।
यह भी पढ़ें

मौलाना रजवी ने किया सीएम योगी का समर्थन, बोले- POK, पाक, अफगानिस्तान और बांग्लादेश भी हिंदुस्तान का हिस्सा

गैंग के कई बदमाशों की तलाश जारी

पुलिस ने बताया है कि अभियुक्त चोरी के माल को ग्रीन बेल्ट में सुनसान जगह पर छुपा दिया करता था और मामला शांत होने के बाद उसे निकालकर बेच दिया करता था। पुलिस इस गैंग के और अपराधियों की तलाश कर रही है और इस आरोपी से भी पूछताछ कर उनकी जानकारी जुटाई रही है।

Hindi News / Noida / Noida News: ठक- ठक गैंग का एक बदमाश गिरफ्तार, 10 लैपटॉप बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो