scriptElvish Yadv: एल्विश यादव ने PFA पर उगाही के लगाए आरोप, फॉरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा, रेव पार्टी में इस्तेमाल होता था सांपों का जहर | Elvish Yadav accused PFA of extortion forensic report revealed snake venom was used in rave parties | Patrika News
नोएडा

Elvish Yadv: एल्विश यादव ने PFA पर उगाही के लगाए आरोप, फॉरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा, रेव पार्टी में इस्तेमाल होता था सांपों का जहर

Elvish Yadv: मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव ने पीएफए पर उगाही के लगाए आरोप लगाया है। उन्होंने वीडियो जारी करके कहा कि पीएफए का काम ही नामी लोगों पर बेवजह आरोप लगाना और पैसे की उगाही करना है।

नोएडाFeb 18, 2024 / 11:10 am

Anand Shukla

Elvish Yadav accused PFA of extortion forensic report revealed snake venom was used in rave parties
Elvish Yadv: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव (YouTuber Elvish Yadav) का रेव पार्टी में सांपो का जहर सप्लाई मामले में मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। रेव पार्टी में सांपो का जहर सप्लाई करने के मामले में फॉरेंसिक रिपोर्ट (Forensic Report) आने के बाद मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि पीपल फॉर एनिमल संस्था (PFA) का काम ही नामी लोगों पर बेवजह आरोप लगाना और पैसे की उगाही करना है।
एल्विश यादव ने शनिवार को सोशल मीडिया पर शेयर किए 13 मिनट 34 सेकेंड के एक वीडियो रेव पार्टी से लेकर सांपों के जहर की एफएसएल रिपोर्ट को लेकर भी कई तरह की बातें कही हैं। वीडियो में एल्विश ने कहा कि उनके खिलाफ केस दर्ज कराने वाला गौरव गुप्ता पीएफए का सदस्य है। संबंधित संस्था के सदस्यों का काम ही नामी लोगों पर बेवजह आरोप लगाना और उगाही करना है।
नोएडा में हुई रेव पार्टी के समय मुंबई में था: एल्विश यादव
एल्विश यादव ने कहा कि वह नोएडा में हुई रेव पार्टी के समय मुंबई में था। उसका इस केस से कोई सरोकार नहीं है। पहले कोई उसके रेव पार्टी में होने की बात साबित करे। सपेरे को रोड से पकड़ लिया और आरोप लगाया कि मैं नोएडा की रेव पार्टी में था। अगर मेरे ऊपर लगे आरोप साबित कर हुए तो मैं नंगा होकर नाचूंगा। सांपों के जहर को लैब में टेस्ट कराओगे तो सांप का ही जहर जाएगा।
यह भी पढ़ें

‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ को बीच में छोड़कर वायनाड पहुंचे राहुल गांधी, कांग्रेस नेता जयराम ने दी जानकारी

FSL रिपोर्ट आने के बाद बढ़ी एल्विश यादव की मुश्किलें
पिछले साल ही यूट्यूबर एल्विश यादव जहर की सप्लाई करने और रेव पार्टी के मामले में बुरे फंसे थे। नोएडा पुलिस (Noida Police) ने एल्विश समेत सपेरों के खिलाफ केस दर्ज किया था। 5 लोग गिरफ्तार हुए थे। एल्विश से पूछताछ भी हुई थी। इसके बाद नोएडा पुलिस ने सपेरों के कब्जे से बरामद हुए सांपों के जहर को जांच के लिए FSL लैब भेजा था। इसकी रिपोर्ट अब आ गई है। FSL जांच में बड़ा खुलासा हुआ है। इसके मुताबिक, कोबरा करैत प्रजाति के सांपों का जहर पाया गया है। FSL रिपोर्ट सामने आने के बाद एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ सकती है।
नोएडा की ताजा खबरें: Noida News in Hindi

Hindi News/ Noida / Elvish Yadv: एल्विश यादव ने PFA पर उगाही के लगाए आरोप, फॉरेंसिक रिपोर्ट में खुलासा, रेव पार्टी में इस्तेमाल होता था सांपों का जहर

ट्रेंडिंग वीडियो