scriptCAA: उग्र प्रदर्शन को देखते हुए शासन ने की लोगों से बड़ी अपील, अफवाहों पर न दें ध्यान | district administration appealed to the protesters to maintain peace | Patrika News
नोएडा

CAA: उग्र प्रदर्शन को देखते हुए शासन ने की लोगों से बड़ी अपील, अफवाहों पर न दें ध्यान

Highlights
. नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में वेस्ट यूपी में हुए प्रदर्शन . संभल में हुई गुरुवार को हिंसक वारदात के बाद सुरक्षा व्यवस्था की गई चाक—चौबंद. जुमे की नमाज को देखते हुए वेस्ट यूपी में हाई अलर्ट
 

नोएडाDec 20, 2019 / 04:48 pm

virendra sharma

ani_1.jpg
नोएडा। नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में वेस्ट यूपी में बवाल हुआ। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने आगजनी, तोड़फोड़ और पुलिस पर पथराव किया। उपद्रवियों ने वाहनों में तोड़फोड़ की और आगजनी की। हिंसक वारदातों को देखते हुए सरकार ने मेरठ, बुलंदशहर, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, मुरादाबाद, गाजियाबाद, हापुड़ जिलों में इंटरनेट सेवाएं ठप कर दी हैं। वहीं, पुलिस और प्रशासन लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील लोगों से कर रहे हैं।
जुमे की नमाज के दौरान कोई बवाल न हों और शांति व्यवस्था बनी रही। जिससे देखते हुए वेस्ट यूपी के सभी जिलों में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की तरफ से सुरक्षा व्यवस्था चाक—चौबंद की हुई है। चारों तरफ अलर्ट जारी है। पुलिस चप्पे—चप्पे पर नजर रखे हुए हैं। वेस्ट यूपी में गाजियाबाद, मेरठ, सहारनपुर, हापुड़, मुरादाबाद, रामपुर, संभल, मुज्जफरनगर, शामली में इंटरनेट सेवाएं अहितयात के तौर पर बंद कर दी गई है। दरअसल, संभल में गुरुवार को हिंसक प्रदर्शन हुआ था। जिससे देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की हुई है।
caa_3.jpg
इन सभी के बीच पुलिस और प्रशासन की तरफ से अफवाहें न फैलाने की अपील भी की जा रही है। पुलिस और प्रशासन के अफसरों की तरफ से सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल किया गया है। जिसमें साफ कहा गया है कि लोग गुहराह न हों। साथ ही यह भी कहा गया है कि यह कानून मुस्लिम विरोधी नहीं है। कुछ असामाजिक तत्व और उपद्रवी गलत सूचनाएं फैला रहे है। उनके बहकावे में नहीं आए।

Hindi News/ Noida / CAA: उग्र प्रदर्शन को देखते हुए शासन ने की लोगों से बड़ी अपील, अफवाहों पर न दें ध्यान

ट्रेंडिंग वीडियो