scriptLok Sabha Election 2024: CM योगी ने नोएडा की जनता से मांगी प्रदेश में सबसे बड़ी जीत | CM Yogi asked the people of Noida for the biggest victory in the state | Patrika News
नोएडा

Lok Sabha Election 2024: CM योगी ने नोएडा की जनता से मांगी प्रदेश में सबसे बड़ी जीत

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को ग्रेटर नोएडा में लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंक दिया। भाजपा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम में सीएम योगी ने जनता से सांसद को प्रदेश में सबसे अधिक वोटों से जिताने की अपील की।

नोएडाApr 02, 2024 / 01:07 pm

Vikash Singh

cm_yogi.jpg

CM योगी ने कहा, “यूपी के फास्ट ग्रोथ के लिए महेश शर्मा जरुरी।”

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रबुद्ध सम्मलेन को संबोधित करते हुए कहा कि नोएडा यूपी का सबसे बड़ा जिला है। इस जिले की इकोनॉमिक ग्रोथ अच्छी रही है। नोएडा ने देश ही नहीं विदेश में भी पहचान को स्थापित किया है।

सीएम ने अपने भाषण में आगे कहा कि विकसित भारत में नोएडा का बड़ा योगदान है। इसलिए, यहां भाजपा की जीत भी नोएडा में सबसे अधिक वोटों से होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि 80 सीटों में से यहां से सबसे अधिक वोटों से डॉक्टर महेश शर्मा को जिताकर तीसरी बार संसद भेजिए। विकसित और आत्मनिर्भर भारत के लिए डॉक्टर महेश शर्मा को सांसद बनाना पड़ेगा। प्रदेश की इकोनॉमिक कैपिटल की दशा पिछले कुछ वर्षों में तेजी से बदली है।

सीएम योगी ने जिक्र किया, “यह वही जिला है, जो 2017 के पहले मुख्यमंत्रियों के लिए अभिशापित हुआ करता था, तब मैं समझ नहीं पाता था कि आखिर नोएडा यूपी का भाग है या नहीं, लेकिन मुख्यमंत्रियों के लिए अभिशप्त क्यों है, मैंने सूची देखी और अनुमान लगाया। यह सीएम के लिए अभिशिप्त इसलिए था कि यहां की नौकरशाही जनता को कंगाल करती थी और खुद एवं अपने संरक्षकों को मालामाल करती थी।”

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव नहीं लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, कन्नौज से भतीजे तेज प्रताप के टिकट पर आज फैसला
उन्होंने कहा, “2017 में यहां आकर मैंने समस्याओं को करीब से देखा। जनप्रतिनिधियों ने सभी समस्याओं को बड़ी लगन और धैर्य से मेरे सामने रखा। एक-एक समस्याओं को मैंने निपटाया। समाधान होगा तो नोएडा न सिर्फ नई पहचान को स्थापित करेगा, बल्कि ग्रोथ इंजन के रूप में यूपी को अलग पहचान दिलाएगा।”
 

Hindi News/ Noida / Lok Sabha Election 2024: CM योगी ने नोएडा की जनता से मांगी प्रदेश में सबसे बड़ी जीत

ट्रेंडिंग वीडियो