scriptCG Naxal: नक्सल ऑपरेशन के बाद बौखलाए माओवादी, मुखबिरी के शक में दो ग्रामीणों को उतारा मौत के घाट… | Maoists panicked after the Naxal operation | Patrika News
बीजापुर

CG Naxal: नक्सल ऑपरेशन के बाद बौखलाए माओवादी, मुखबिरी के शक में दो ग्रामीणों को उतारा मौत के घाट…

CG Naxal: जवानों ने इस मुठभेड़ में 32 नक्सलियों को मार गिराया है, वहीं 32 माओवादियों की मौत पर नक्सलियों में बौखलाहट देखने को मिल रही है। बीजापुर में नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में दो ग्रामीणों की हत्या कर दी है।

बीजापुरOct 05, 2024 / 07:36 pm

Love Sonkar

CG naxal
CG Naxal: नारायणपुर में कल सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में जवानों ने बड़ा इतिहास रच दिया है। जवानों ने इस मुठभेड़ में 32 नक्सलियों को मार गिराया है, वहीं 32 माओवादियों की मौत पर नक्सलियों में बौखलाहट देखने को मिल रही है। बीजापुर में नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में दो ग्रामीणों की हत्या कर दी है।
यह भी पढ़ें: CG Naxal News: नक्सलियों का खूनी खेल! फिर एक ग्रामीण को उतारा मौत के घाट, सप्ताहभर में तीसरी हत्या

जानकारी अनुसार बीजापुर के मिरतुर पुलिस थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने जनअदालत लगाकर दो ग्रामीणों की हत्या कर दी। नक्सलियों का आरोप है कि दोनों ग्रामीण पुलिस मुखबिरी का काम करते थे। बता दें कि यहां के जप्पेमरका गांव में मंगलवार को नक्सलियों ने एक छात्र और दो ग्रामीणों को अगवा कर लिया था। इसके बाद दोनों की हत्या कर दी. जबकी छात्र को छोड़ दिया है।
मृतकों की पहचान माडवी सुजा और पोडियाम कोसा के रुप में हुई है। नक्सलियों की भैरमगढ़ एरिया कमेटी ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस दल को मौके पर भेजा गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Hindi News / Bijapur / CG Naxal: नक्सल ऑपरेशन के बाद बौखलाए माओवादी, मुखबिरी के शक में दो ग्रामीणों को उतारा मौत के घाट…

ट्रेंडिंग वीडियो