scriptपुलिस कंट्रोल रूम के पास बीच सड़क युवती की गला रेतकर हत्या- वीडियो वायरल | young girl murder in the near of police control room jabalpur | Patrika News
समाचार

पुलिस कंट्रोल रूम के पास बीच सड़क युवती की गला रेतकर हत्या- वीडियो वायरल

पुलिस कंट्रोल रूम के पास बीच सड़क युवती की गला रेतकर हत्या- वीडियो वायरल

जबलपुरJul 02, 2024 / 12:22 pm

Lalit kostha

Mahasamund Murder Case
जबलपुर. शहर के ओमती थाना के समीप अतिव्यस्त सड़क पर मनचले आशिक ने गला रेतकर हत्या कर दी। इस सनसनीखेज वारदात से अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।
जबलपुर : हिरासत में आरोपी, ओमती थाना के पास युवती की गला रेतकर हत्या

यह नृशंस वारदात देर शाम की है। पुलिस के अनुसार युवती ने जैसे ही ओमती थाने के समीप कार का दरवाजा खोला, वहां पहले से ही घात लगाए खड़े गुफरान (21) निवासी मछरहाई ने चाकू से उसके गले को रेत दिया। जब तक लोग कुछ समझ पाते, आरोपी भाग निकला। युवती को निजी अस्पताल ले जाया गया पर हालत गंभीर होने के कारण मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया। युवती की रास्ते में ही मौत हो गई। घटना की जानकारी पाकर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। घटना की वजह एकतरफा आशिकी की बताई जा रही है। लेकिन परिजन भी कुछ कह पाने की स्थिति में नहीं हैं। सीएसपी राजेश सिंह राठौर ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया है।
Murder
Indore Crime News
सड़क पर गिरी युवती, कार पर पथराव

इस घटना में कार चालक की भूमिका भी संदिग्ध मानी जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवती पर गुफरान के हमला करते ही वह सड़क पर गिर गई थी। कार चालक बचाने या मदद करने के बजाय कार स्टार्ट की और भागने लगा। इससे आक्रोशित लोगों ने कार पर तोड़-फोड़ करते हुए पथराव किया, तब भी वह भाग निकला। पुलिस कार चालक की भी तलाश कर रही है। बताया गया है कि सीसीटीवी से आरोपी की पहचान हुई है।

Hindi News/ News Bulletin / पुलिस कंट्रोल रूम के पास बीच सड़क युवती की गला रेतकर हत्या- वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो