scriptएमपी में फिर महिला से बर्बरता, पति के साथ मिलकर देवर और जेठ ने बेरहमी से पीटा, सामने आया वीडियो | women brutality video in alirajpur MP husband and brother in laws beating | Patrika News
समाचार

एमपी में फिर महिला से बर्बरता, पति के साथ मिलकर देवर और जेठ ने बेरहमी से पीटा, सामने आया वीडियो

women brutality : चरित्र शंका के चलते एक महिला के साथ किसी और ने नहीं बल्कि उसके पति, देवर और जेठ ने बेरहमी से मारपीट की है। इस घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अलीराजपुरJun 24, 2024 / 09:43 am

Faiz

women brutality
women brutality video : महिला सुरक्षा को लेकर सरकार के तमाम दावों के बावजूद मध्य प्रदेश में महिलाओं के साथ अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। आए दिन महिलाओं से बर्बरता के रोंगटे खड़े कर देने वाले मामले सामने आ रहे हैं। सूबे के धार जिले में सरपंच समेत परिवार के 7 लोगों द्वारा एक महिला के साथ बेरहमी से मारपीट के मामले में अभी पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा ही था कि इसी दिन अलीराजपुर जिले से एक महिला के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां चरित्र शंका के चलते एक महिला के साथ उसके पति, देवर और जेठ ने बेरहमी से मारपीट की है। फिलहाल, मामला सामने आने के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
बता दें कि ये शर्मसार कर देने वाली घटना जिले के अंतर्गत आने वाले सोरवा थाना इलाके की है। मामले को लेकर अलीराजपुर एसपी राजेश व्यास का कहना है कि विवाहिता पर चरित्र शंका में उसके पति, जेठ और देवर ने उसके साथ सार्वजनिक स्थान पर मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना देते हुए बर्बरता की है। इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सभी आरोपी विवाहिता से मारपीट के साथ-साथ गाली-गलौज कर उसे अपमानित कर रहे है।

महिला से मारपीट का वीडियो वायरल

सामने आए वीडियो में साफतौर पर नजर आया कि किस तरह पीड़िता से गाली-गलौच कर उसे डंडे से पीटा जा रहा है, जबकि मौके पर मौजूद लोग तमाशबीन कर घटना की वीडियो बनाने में जुटे हैं। एसपी के अनुसार, घटनाक्रम का वीडियो कल संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है। फिलहाल, आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्रवाई जारी है।

Hindi News/ News Bulletin / एमपी में फिर महिला से बर्बरता, पति के साथ मिलकर देवर और जेठ ने बेरहमी से पीटा, सामने आया वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो