scriptHit and Run Case : नशे में धुत स्कूल प्रोफेसर ने कार से 6 लोगों को रौंदा, महिला की मौत, 5 गंभीर | Hit and Run Case Drunk school professor ran over 6 people by car woman dead other injured | Patrika News
समाचार

Hit and Run Case : नशे में धुत स्कूल प्रोफेसर ने कार से 6 लोगों को रौंदा, महिला की मौत, 5 गंभीर

Hit and Run Case : इंदौर में शराब के नशे में प्रोफेसर ने 6 लोगों को कार से टक्कर मार दी। हादसे में 95 वरषीय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई, जबकि एक गर्भवती समेत 3 लोग गंभीर घायल हुए हैं।

इंदौरJul 05, 2024 / 08:48 am

Faiz

Hit and Run Case
Indore Hit and Run Case : मध्य प्रदेश के आर्थिक शहर इंदौर में गुरुवार शाम को एक सड़क पर उस समय सनसनी फैल गई, जब यहां एक शराब के नशे में धुत स्कूल के प्रोफेसर ने अपनी कार को बेलगाम दौड़ाते हुए 6 लोगों को रौंद दिया। हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गर्भवती महिला समेत 3 लोग घायल हुए हैं। हिट एंड रन का ये हैरान कर देने वाला मामला शहर के अन्नपूर्णा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले महावर नगर का है। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कार में सवार होकर प्रोफेसर महू नाका की तरफ से आ रहा था और एकाएक उसने इतने बड़े सड़क हादसे को अंदाज दिया। हालांकि, घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने नशे में धुत प्रोफेसर की जमकर पिटाई भी की है।
आरोपी प्रोफेसर ने पुलिस को बताया कि किसी बात को लेकर उसकी पत्नी से कहासुनी हो गई थी, जिसके चलते उसने गुरुवार सुबह से ही शराब पी ली थी और इसी हाल में वो बच्चों को पढ़ाने स्कूल चला गया। ये भी जानकारी सामने आई है कि स्कूल का टाइम पूरा कर आरोपी ने लौटते समय रास्ते में और शराब पी, जिसके चलते वो नशे में बुरी तरह धुत हो गया और इसी के चलते ये सनसनीखेज घटनाक्रम हो गया। हादसे में 95 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। जबकि एक गर्भवती महिला समेत 4 घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें- इस राज्य में निकला अथाह सोने का भंडार, गरीब ग्रामीण बोले- ‘यकीन नहीं हो रहा हम सोने के पहाड़ पर रहते हैं

एक के बाद दूसरी गाड़ी को मारी टक्कर

वैशालीनगर निवासी प्रोफेसर आशुतोष आनंद सतपथी ग्रे रंग की कार से महूनाका से अन्नपूर्णा की तरफ जा रहा था। बजाज आटो मोबाइल के समीप पहुंचते ही सतपथी ने सबसे पहले स्कूटर को टक्कर मारी। स्कूटर सवार 19 वर्षीय खुशी (छोटा बांगड़दा) नानी सरोज देवी दुबे को अन्नपूर्णा मंदिर ले जा रही थी। टकराने के बाद भी प्रोफेसर ने कार नहीं रोकी और आगे चल रहे स्कूटर को उड़ाया। स्कूटर निलिमा नारखेड़ चला रही थी। वह गर्भवती ननद प्राचि हमड़ को अस्पताल ले जा रही थीं। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों स्कूटर 20 फीट दूर जाकर गिरें। राहगिरों की मदद से चारों को अस्पताल भिजवाया लेकिन 95 वर्षीय सरोज देवी की मौत हो गई।

Hindi News/ News Bulletin / Hit and Run Case : नशे में धुत स्कूल प्रोफेसर ने कार से 6 लोगों को रौंदा, महिला की मौत, 5 गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो