scriptE-Rickshaw Stunt : दो पहियों पर चलाकर ई-रिक्शा चालक ने दिखाया हैरतंगेज स्टंट, कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो | E Rickshaw Stunt Video Viral in hamidia road bhopal | Patrika News
समाचार

E-Rickshaw Stunt : दो पहियों पर चलाकर ई-रिक्शा चालक ने दिखाया हैरतंगेज स्टंट, कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो

E-Rickshaw Stunt : सड़क पर घूम रहे जानलेवा स्टंटबाज, शहर की सबसे व्यस्ततम सड़क हमीदिया रोड पर ई-रिक्शा चालक ने दिखाया हैरतंगेज स्टंट। तीन पहियों वाला ई-रिक्शा दो पहियों पर चलाता दिख रहा चालक। वायरल हुआ वीडियो..।

भोपालJun 25, 2024 / 12:27 pm

Faiz

E-Rickshaw Stunt
E-Rickshaw Stunt : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की सड़कों पर इन दिनों जहां देखो वहां सिर्फ ई-रिक्शा ही देखने को मिलेंगे। खासतौर पर पुराने शहर में अकसर ट्रैफिक जाम का कारण ये ई-रिक्शा ही बने रहते हैं। हालांकि, ट्रैफिक विभाग की ओर से इन्हें नियंत्रण में रखने के लिए कई नियम बनाए हैं। लेकिन, उनके प्रभावी न होने का खामियाजा आम राहगीरों को लंबे ट्रैफिक से जूझकर भुगतना पड़ता है। इसके अलावा शहर की सड़कों पर आए दिन कोई न कोई ई-रिक्शा चालक आपको स्टंट दिखाता भी नजर आ जाएगा, जिससे कई बार अन्य राहगीरों की जान जोखिम तक में पड़ जाती है। सड़क पर ऐसे ही एक अजीबो-गरीब स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
अबतक आपने सड़कों पर बाइकर्स और लग्जरी कार चालकों को स्टंट दिखाते देखा होगा, लेकिन राजधानी भोपाल के ई-रिक्शा चालक सड़कों पर जानलेवा स्टंट दिखाने में इन बाइकर्स से कतई पीछे नहीं हैं। ये अपने साथ-साथ सड़क पर चलने वाले अन्य राहगीरों की जान भी जोखिम में डालकर ई-रिक्शा से अपनी कला का प्रदर्शन दिखाते नजर आते रहते हैं। शहर में ऐसे ही एक स्टंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। स्टंटबाज ई-रिक्शा चालक शहर की सबसे व्यस्ततम सड़क हमीदिया रोड पर लोगों की जान जोखिम में डालने के साथ साथ खुले आम ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाता दिख रहा है।

स्टंटबाजी का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ई-रिक्शा की ड्राइविंग सीट पर बैठे दो युवक किस तरह हस्ते-मस्ताते वाहन चला रहे हैं। यही नहीं, चंद सेकंड बाद ही चालक तीन पहियों पर चलने वाले ई-रिक्शा को दो पहियों पर चलाने की कोशिश करने लगता है। ऐसे में करीब दो बार उसका वाहन बहकता भी है और नजदीक से गुजर रहे अन्य वाहनों से टकराते टकराते भी भी बचता है, लेकिन स्टंटबाज ई-रिक्शा चालक बालबच हुए हादसे को जरा भी गंभीरता से न लेते हुए खतरनाक स्टंट को जारी रखता है।
यह भी पढ़ें- Bhojshala ASI Survey : खुदाई में निकली भगवान नारायण की मूर्ति, 3 और अद्भुत अवशेष भी मिले, हनुमान चालीसा का पाठ शुरु

जिम्मेदारों ने नहीं लिया अबतक संज्ञान

बता दें कि, ई-रिक्शा चालक की स्टंटबाजी का ये वीडियो पीछे दो पहिया वाहन पर चल रहे एक शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जानलेवा स्टंट के नाम से वायरल हो रहा है। हालांकि, अबतक इस मामले में न तो हनुमान गंज थाना पुलिस और न ही ट्रैफिक विभाग ने कोई संज्ञान लिया है। लेकिन इस तरह स्टंटबाजी पर जिम्मेदारों को संज्ञान लेना बेहद जरूरी है, क्योंकि इन स्टंटबाजों की छोटी सी चूक उनके साथ साथ अन्य राहगीरों और वाहन चालकों के लिए भारी पड़ सकती है।

Hindi News/ News Bulletin / E-Rickshaw Stunt : दो पहियों पर चलाकर ई-रिक्शा चालक ने दिखाया हैरतंगेज स्टंट, कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो