scriptसाजिश: पत्नी के साथ गाली-गलौज का बदला लेने भाई के साथ मिलकर की थी युवक की हत्या | Patrika News
समाचार

साजिश: पत्नी के साथ गाली-गलौज का बदला लेने भाई के साथ मिलकर की थी युवक की हत्या

सुनहरा हत्याकांड का खुलासा पन्ना. कोतवाली थाना अंतर्गत सुनहरा गांव में पांच दिन पहले घर के अंदर चारपाई पर सो रहे युवक की धारदार हथियार से हत्या की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। आरोपी अपनी पत्नी के साथ गाली-गलौज करने वाले युवक से नाराज था। वह मौके की तलाश में था। मौका […]

पन्नाSep 27, 2024 / 07:43 pm

Anil singh kushwah

पुलिस ने कपड़े और कुल्हाड़ी जब्त किया

पुलिस ने कपड़े और कुल्हाड़ी जब्त किया

सुनहरा हत्याकांड का खुलासा

पन्ना. कोतवाली थाना अंतर्गत सुनहरा गांव में पांच दिन पहले घर के अंदर चारपाई पर सो रहे युवक की धारदार हथियार से हत्या की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। आरोपी अपनी पत्नी के साथ गाली-गलौज करने वाले युवक से नाराज था। वह मौके की तलाश में था। मौका मिलते ही भाई के साथ युवक के घर के अंदर पहुंचा। चारपाई पर सो रहे युवक की गर्दन में कुल्हाडी से दनादन वार मौत के घाट उतार दिया।
पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया
थाना प्रभारी कोतवाली पन्ना रोहित मिश्रा ने बताया, सुनहरा गांव से 22 सितंबर को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति अपने घर में मृत अवस्था में पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया । डॉग स्कवॉड और ङ्क्षफगर प्रिन्ट एक्सपर्ट की टीम को बुलाया। धारदार हथियार से गर्दन में वार कर हत्या करना पाया गया। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरू की गई।
पूछताछ के बाद सुलझी हत्या की गुत्थी
मृतक के घर के आसपास रहने वाले आधा सैकड़ा लोगों से पूछताछ की गई। तब सामने आया कि मृतक का कुछ दिनों पहले विद्यालय में झगड़ा हुआ था। युवक ने एक महिला के साथ गाली-गलौज की थी। पुलिस की शंका की सुई विवाद करने वाले लोगों की ओर घूम गई। दो संदेही को चिन्हित किया और उनकी गतिविधियों पर नजर रखने लगे। पुलिस ने पाया आरोपी पुलिस की गतिविधियों को समझने व जानने के लिए कोतवाली और घटना स्थल के आस-पास लगातार घूम रहे हैं। संदेह पुख्ता होने पर दोनों संतोष पिता फुलिया चौधरी (39) और जगदीश (35) दोनों निवासी सुनहरा पन्ना को कस्टडी में लेकर पूछताछ की गई।
पुलिस ने कपड़े और कुल्हाड़ी जब्त किया
संदेहियों ने बताया दोनों सगे भाई है। संतोष ने बताया,15 दिन पहले युवक का मेरे बच्चों का स्कूल में विवाद हो गया था। उसने मेरी पत्नी के साथ गाली-गलौच की थी। बदला लेने की नीयत से घटना छोटे भाई की मदद से कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। आरोपियेां की निशानदेही पर कपड़े और कुल्हाड़ी जब्त की गई। कार्रवाई में थाना प्रभारी कोतवाली पन्ना रोहित मिश्रा, रतिराम प्रजापति, शक्ति प्रकाश पांडेय, शिशिर मंडल, रामकृष्ण पांडेय, नीरज रैकवार, सर्वेन्द्र कुमार, सतेन्द्र बागरी, वृषकेतु रावत, शिवस्वरूप तिवारी, लक्ष्मी यादव, मनीष कश्यप सहित अन्य शामिल रहे। एसपी साईं कृष्णा एस थोटा ने टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Hindi News / News Bulletin / साजिश: पत्नी के साथ गाली-गलौज का बदला लेने भाई के साथ मिलकर की थी युवक की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो