scriptदलित किशोर और उसकी मां को दबंगों ने पीटा, घायल, थाने में शिकायत | A Dalit boy going to work was beaten up by Thakurs along with his mother and father; the accused reached the police station to lodge a complaint | Patrika News
बरेली

दलित किशोर और उसकी मां को दबंगों ने पीटा, घायल, थाने में शिकायत

कैंट क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते एक किशोर उसकी मां और पिता को ठाकुर पक्ष ने पीट दिया। तीनों लोग मनरेगा मजदूरी करने जा रहे थे। इस पर उल्टा आरोपी शिकायत लेकर थाने पहुंच गए।

बरेलीJun 23, 2024 / 05:17 pm

Avanish Pandey

पीड़ित अस्पताल में भर्ती।

बरेली। कैंट क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते एक किशोर उसकी मां और पिता को ठाकुर पक्ष ने पीट दिया। तीनों लोग मनरेगा मजदूरी करने जा रहे थे। इस पर उल्टा आरोपी शिकायत लेकर थाने पहुंच गए। कुछ दिनों पहले किशोर को भेदभाव के चलते नल से पानी पीने पर पीट दिया था। आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज हो गई थी।
रास्ता रोक कर आरोपियों ने तीनों की बेरहमी से पिटाई कर दी
कैंट थाना क्षेत्र के चौबारी निवासी 14 वर्षीय दलित जाटव किशोर को नल से पानी पीने के दौरान ठाकुर पक्ष के शिशुपाल व अजय ने पिटाई लगा दी थी। जब उसकी मां आई तो उसके साथ छेड़छाड़ की। इस मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से आरोपियों के खिलाफ 20 जून को थाना कैंट में एफआईआर दर्ज की गई थी। इसी मामले में शनिवार को पीड़ित पक्ष ने सीओ के सामने अपने बयान दर्ज कराए थे। इस पर नाराज आरोपियों ने रविवार सुबह जब किशोर, उसकी मां और पिता मनरेगा में मजदूरी करने जा रहे थे। तभी आरोपियों ने उन्हें रास्ते में घेर लिया और तीनों की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिससे वह घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में आज ठाकुर पक्ष के लोग भी भारी संख्या में इकट्ठा होकर थाने पहुंच गए। दूसरे पक्ष के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

Hindi News/ Bareilly / दलित किशोर और उसकी मां को दबंगों ने पीटा, घायल, थाने में शिकायत

ट्रेंडिंग वीडियो