script15 हजार की रिश्वत लेते लेखपाल गिरफ्तार , भूमि पैमाइश के मामले में मांगी थी रकम | Patrika News
बरेली

15 हजार की रिश्वत लेते लेखपाल गिरफ्तार , भूमि पैमाइश के मामले में मांगी थी रकम

15 हजार की रिश्वत के आरोप में एंटी करप्शन की टीम ने एक लेखपाल को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से रिश्वत की रकम मौके पर ही बरामद कर ली गई। नोटों को सील कर दिया गया है।

बरेलीJun 28, 2024 / 07:53 pm

Avanish Pandey

आरोपी लेखपाल।

बरेली। 15 हजार की रिश्वत के आरोप में एंटी करप्शन की टीम ने एक लेखपाल को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से रिश्वत की रकम मौके पर ही बरामद कर ली गई। नोटों को सील कर दिया गया है। आरोपी को जेल भेजा जा रहा है। इससे पहले भी एंटी करप्शन की ताबड़तोड़ कार्रवाई से कई रिश्वतखोर आरोपी जेल जा चुके हैं।
पीलीभीत के पान भण्डार की दुकान से रिश्वत लेते पकड़ा
सीओ एंटी करप्शन यशपाल सिंह ने बताया कि सुनील कुमार के साथ टीम ने तहसील सदर पीलीभीत के निकट आयुर्वेदिक कालेज तिराहा के पास अनिल पान भण्डार की दुकान से रिश्वत लेने वाले सौरभ गंगवार निवासी नई बस्ती निकट छतरी चौराहा थाना सुनगढ़ी, पीलीभीत को रंगे हाथ पकड़ा है। उनके खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है।
भूमि की पैमाइश कराने बदले मांगे 15 हजार
कोहना तहसील सदर थाना कोतवाली, पीलीभीत के रहने वाले रामलखन कश्यप से ग्राम कुंवरपुर तहसील सदर पीलीभीत स्थित तालाब गाटा संख्या 127 रकवा 1.254 हे. पट्टा भूमि की पैमाइश कराने के बदले में 15 हजार रुपये की मांग की गई। इसी बीच लखन ने मामले की शिकायत एंटी करप्शन के अधिकारियों से की। इसके बाद सीओ ने पूरे मामले की जांच कराई। लेखपाल को रिश्वत लेते ट्रैप कर लिया।

Hindi News/ Bareilly / 15 हजार की रिश्वत लेते लेखपाल गिरफ्तार , भूमि पैमाइश के मामले में मांगी थी रकम

ट्रेंडिंग वीडियो