scriptShah Rukh Khan की ‘Pathaan’ का दमदार टीजर आउट! फैंस ट्विटर पर मिल रहे ऐसे रिएक्शन | Shah Rukh Khan's Film Pathaan Teaser Out On His Birhtday | Patrika News
नई दिल्ली

Shah Rukh Khan की ‘Pathaan’ का दमदार टीजर आउट! फैंस ट्विटर पर मिल रहे ऐसे रिएक्शन

आज शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपने फैंस को एक बड़ा गिफ्ट दिया है। उनकी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का टीजर जारी कर दिया गया है, जिसको देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए बेताब हो रहे हैं।

नई दिल्लीNov 02, 2022 / 02:05 pm

Vandana Saini

Shah Rukh Khan की 'Pathaan' का दमदार टीजर आउट

Shah Rukh Khan की ‘Pathaan’ का दमदार टीजर आउट

बॉलीवुड सुपरस्टार और अपने फैंस के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज अपना 57 वां बर्थडे मना रहे हैं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट से लेकर ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। शाहरुख खान जल्द ही कई बड़े प्रोजेक्ट्स में आने वाले हैं। उन्हीं में से एक सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) भी हैं। वहीं अपने जन्मदिन के खास मौके पर शाहरुख ने अपने तमाम फैंस को एक बड़ा गिफ्ट देते हुए अपनी इस मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के टीजर को रिलीज कर दिया है, जिसको देखने के बाद फिल्म के लिए फैंस की उत्सुकता काफी बढ़ गई है। फिल्म में शाहरुख के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abram) नजर आने वाले हैं।
https://twitter.com/hashtag/PathaanTeaser?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/HappyBirthdaySRK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जारी हुए टीजर एक्शन से भरपुर है। टीजर में शाहरुख काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। उनके लुक्स लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। खास बात ये है कि फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) का कैमियो भी नजर आने वाला है। वहीं फिल्म में एक्शन सीन्स के साथ-साथ थोड़ा रोमांस का टड़का भी नजर आएगा।

वहीं टीजर के रिलीज होने से किंग खान के फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। जारी किए गए टीजर पर फैंस भर-भर के अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। किंग खान के फैंस लगातार उनके लिए ट्वीट्स तक जन्मदिन की बधाई देने के साथ-साथ फिल्म के टीजर की जमकर तारीफें की हैं। लोगों टीजर में दिखाई जाने वाले एक्शन्स सीन्स को खूब पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

Pooja Bhatt ने थामा कांग्रेस का हाथ!

https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/HappyBirthdaySRK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि शाहरुख खान की ये फिल्म ‘पठान’ अगले साल 25 जनवारी 2023 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीह होगी। वहीं फैंस इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पता हो कि इससे पहले शाहरुख को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आए थे।

इस फिल्म में किंग खान ने कैमियो रोल किया था। वहीं फिल्म ‘पाठन’ से शाहरुख पूरे 5 साल बाद बड़े पर्दे पर कदम रखने जा रहे हैं। इससे पहले उनको लास्ट टाइम साल 2018 में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर बुकी फ्लॉप रही थी।

यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan को स्कूल में दोस्तों कहा करते थे ‘Seigang’

https://youtu.be/4xl9KfUg8Lc

Hindi News / New Delhi / Shah Rukh Khan की ‘Pathaan’ का दमदार टीजर आउट! फैंस ट्विटर पर मिल रहे ऐसे रिएक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो