scriptपीएम मोदी सांसदों से बोल रहे राजस्थान में करो धमाल-पट्टी-गहलोत | Narendra Modi: Ashok Gehlot,PM Modi speaking to MPs, do dhamal-patti i | Patrika News
नई दिल्ली

पीएम मोदी सांसदों से बोल रहे राजस्थान में करो धमाल-पट्टी-गहलोत

Politics: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) बुधवार को वैसे तो राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के फॉर्मूले को लेकर बैठक में भाग लेने आए थे, लेकिन उन्होंने यहां ताबड़तोड़ केन्द्र सरकार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi), गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah) पर बयान देकर दिल्ली से जयपुर तक सियासत गर्मा दी। उन्होंने साफ कह दिया कि प्रधानमंत्री सांसदों को बुलाकर कह रहे हैं कि राजस्थान में कुछ क्यों नहीं हो रहा। वहां राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा (Kirodilal Meena) की तरह धमाल-पट्टी करो।

नई दिल्लीApr 20, 2022 / 09:02 pm

Shadab Ahmed

गहलोत का बड़ा आरोप, बीजेपी ने चुनावी साल के चलते किया वीरांगनाओं के साथ आंदोलन

गहलोत का बड़ा आरोप, बीजेपी ने चुनावी साल के चलते किया वीरांगनाओं के साथ आंदोलन

Ashok Gehlot: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने यहां पत्रकारों से कहा कि केन्द्र व कई राज्यों में सत्ता पक्ष में बैठे लोग हिंसा को बढ़ावा दे रहे हैं। प्रधानमंत्री सांसदों को बुलाकर कह रहे हैं कि वह राजस्थान में कुछ नहीं कर पा रहे हैं। सांसदों से कहा जा रहा है कि किरोड़ी लाल मीणा की तरह धमाल पट्टी कर कानून को तोड़ों और लोगों को भडक़ाओ, आग लगा दो। गहलोत ने कहा कि देश में रामनवमी पर 7-8 राज्यों में हिंसा हो गई। करौली में पहले ही हिंसा हो गई थी। हिंसा में नुकसान पर सोशल मीडिया में हिंदू-मुस्लिम की बात कर लोगों को भडक़ाया जा रहा है। नौजवानों और देशवासियों को सच्चाई को समझना पड़ेगा। खाली धर्म के नाम पर हम एक तरफ सोचने लग जाएंगे, तो वो देशहित में नहीं होगा। गांधी जी ने हमें सिखाया था कि हिंसा का नाम देश और दुनिया में कहीं होना ही नहीं चाहिए। हिंसा का जवाब कभी हिंसा नहीं हो सकता है।

जहां कभी पटेल बैठे थे, वहां आज क्या हो रहा है
गहलोत ने कहा कि जहां कभी सरदार पटेल बैठे थे, वहां आज क्या हो रहा है। गृह मंत्री खुद ही हॉर्स ट्रेडिंग कर सरकारें गिरा रहे हैं। मध्यप्रदेश में गिरा चुके, जबकि राजस्थान में कोशिश कर ली।
असली सीएम उम्मीदवार को पीछे धकेला और 6 नए बना दिए
गहलोत ने भाजपा अध्यक्ष जे.पी.नड्डा के साथ राजस्थान के भाजपा नेताओं की बैठक पर कहा कि इन्होंने मुख्यमंत्री के 6-6 उम्मीदवार बना दिए। अब 6 उम्मीदवार बनाओगे तो भुगतना पड़ेगा। जबकि असली उम्मीदवार को भाजपा ने पीछे धकेल दिया हैं। हमारे लिए मुसीबत यह हो गई कि उनका एक नेता उनका हो तो हम उनसे बात करें, पक्ष-विपक्ष मिलकर कोई ऐसे इश्यू होते हैं राजस्थान के अंदर उन पर चर्चा करें। ऐसा माहौल ही भाजपा ने समाप्त कर दिया।

Hindi News/ New Delhi / पीएम मोदी सांसदों से बोल रहे राजस्थान में करो धमाल-पट्टी-गहलोत

ट्रेंडिंग वीडियो