scriptYamaraja Viral Video: ‘यमराज, ने गड्ढों से भरी सड़क पर करवाई लंबी कूद प्रतियोगिता, ‘भूत’ ने भी लिया भाग | Yamaraj organized a long jump competition on a pothole-filled road in Udupi Karnataka | Patrika News
राष्ट्रीय

Yamaraja Viral Video: ‘यमराज, ने गड्ढों से भरी सड़क पर करवाई लंबी कूद प्रतियोगिता, ‘भूत’ ने भी लिया भाग

Yamraja Viral Video: इस राज्य में पारंपरिक सुनहरी पोशाक पहनकर ‘यमराज’ ने सड़कों पर बने गड्ढों पर लंबी छलांग लगवाने की प्रतियोगिता आयोजिक करवाई। इस प्रतियोगिता में भूत ने भी प्रतियोगिता में भाग लिया।

बैंगलोरAug 29, 2024 / 11:33 am

स्वतंत्र मिश्र

Yamaraja Viral Video: कर्नाटक के उडुपी में गड्ढों से भरी सड़क पर गदाधारी ‘यमराज’, जिन्हें मृत्यु के देवता के रूप में जाना जाता है, का लंबी कूद प्रतियोगिता आयोजित करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Yamaraja Viral Video of Udupi, Karnataka) हो गया है। वीडियो उडुपी-मालपे सड़क पर शूट किया गया है। इस वीडियो में सड़क पर गड्ढों की भरमार देखी जा सकती है।

यमराज, कंकाल और चित्रगुप्त का वीडियो हो रहा वायरल

अपनी पारंपरिक पोशाक पहने हुए, ‘यमराज’ को कंकाल की पोशाक पहने ‘भूत’ को लंबी छलांग लगवाते हुए देखा जा सकता है। एक अन्य व्यक्ति हिंदू देवता ‘चित्रगुप्त’ की वेशभूषा में है जो मृतकों के रजिस्ट्रार के रूप में कार्य करता है। ‘चित्रगुप्त’ को ‘यमराज’ की सहायता करते हुए वीडियो में देखा जा सकता है।

ओलंपिक की तैयारी करने की बात कह रहे हैं लोग

दरअसल नागरिकों द्वारा ऐसा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के पीछे का उद्देश्य, सड़क पर गड्ढों के कारण लोगों को होने वाली समस्याओं की ओर अधिकारियों का ध्यान आकर्षित कराना है। इस वीडियो में ओलंपिक की तैयारी करने जैसा कुछ कुछ कहते हुए उन्हें सुना जा सकता है।

हैदराबाद का वीडियो भी इस साल हो चुका है वायरल

इस साल की शुरुआत में हैदराबाद में एक महिला शहर में सड़कों की खराब स्थिति को उजागर करने के लिए गंदे पानी से भरे गड्ढे में बैठ गई। वीडयो में स्त्री ने यह दावा किया था कि उनके बच्चों को गड्ढों में गिरने के बाद चोटें आईं। उस वीडियो में स्त्री ने यह दावा किया था कि हैदराबाद के नागोल से उप्पल तक 30 से अधिक गड्ढे हैं। स्त्री ने अपने हाथ में एक प्लेकार्ड पकड़ा हुआ था जिसमें यह लिखा था कि हमारा रोड टैक्स और नगर निगम टैक्स कहां जाता है?

Hindi News/ National News / Yamaraja Viral Video: ‘यमराज, ने गड्ढों से भरी सड़क पर करवाई लंबी कूद प्रतियोगिता, ‘भूत’ ने भी लिया भाग

ट्रेंडिंग वीडियो