script‘JPC से क्यों कतरा रही की सरकार?…तो जांच होने दें’, बेंगलुरु में सचिन पायलट ने अदाणी मामले पर साधा निशाना | 'Why is the government shying away from JPC?', Sachin Pilot in Bengaluru targets Adani case | Patrika News
नई दिल्ली

‘JPC से क्यों कतरा रही की सरकार?…तो जांच होने दें’, बेंगलुरु में सचिन पायलट ने अदाणी मामले पर साधा निशाना

अदाणी मामले में केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए सचिन पायलट ने कहा कि “सरकार JPC से क्यों कतरा रही है। अगर आपके पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है तो जांच होने दें।” इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे के सवालों को सदन हटाने जाने को लेकर भी केंद्र पर निशाना साधा।

नई दिल्लीFeb 17, 2023 / 06:27 pm

Abhishek Kumar Tripathi

why-is-the-government-shying-away-from-jpc-sachin-pilot-in-bengaluru-targets-adani-case.png

‘Why is the government shying away from JPC?’, Sachin Pilot in Bengaluru targets Adani case

हिंडनबर्ग की रिपोर्ट के बाद लगातार कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियों ने नेता JPC जांच की मांग कर रहे हैं। कांग्रेस लगातार इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी को घेरने की कोशिश कर रही है, जिसके लिए कांग्रेस के नेता प्रेस कांफ्रेस करते हुए सरकार पर निशाना साध रहे हैं। आज कांग्रेस नेता अतुल लोंधे ने प्रेस कांफ्रेस करते हुए कहा कि “सरकार डरी हुई है, सच्चाई से भागना चाहती है। एक व्यापारी को सारे फायदे पहुंचाए जा रहे हैं और उससे पूछे गए सवालों को इस तरह बताया जा रहा है कि यह देश पर हमला है। अगर यह देश पर हमला है तो हम पूछना चाहते हैं, इसकी जांच क्यों न हो?” इसके साथ ही अन्य कई राज्यों में भी कांग्रेसी नेताओं ने प्रेस कांफ्रेस करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा।

कांग्रेस में कांग्रेस MLA सचिन पायलट ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “अदाणी के महत्वपूर्ण मुद्दे पर चर्चा हुई है। जब कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे या राहुल गांधी सवाल पूछते हैं तो इन सवालों को रिकॉर्ड से हटा दिया जाता है। भले ही बीजेपी पार्टी बहुमत में हो, लेकिन उन्हें सवाल हटाने का अधिकार नहीं है।”

BJP ने हिंडनबर्ग के आरोपों का नहीं किया खंडन
सदन में प्रधानमंत्री के संबोधिन के बारे में सचिन पायलट ने कहा कि प्रधानमंत्री ने भी शेयर मार्केट क्रैश, जनता के पैसों का दुरूपयोग, सरकारी संपत्ति को निजी हाथों में देने सहित अन्य मुद्दों पर कोई जवाब नहीं दिया।” इसके साथ ही पायलत ने कहा कि आज की सरकार JPC से क्यों कतराती है? अगर आपके पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है तो जांच होने दें। बीजेपी ने हिंडनबर्ग रिसर्च के द्वारा लगाए गए किसी भी आरोपों का खंडन नहीं किया है।

 
राजस्थान का अगला मुख्यमंत्री कौन?
राजस्थान के अगले CM के सवाल का जवाब देते हुए सचिन पायलट ने कहा कि “हमारा सामूहिक लक्ष्य 2024 में राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाना है। मैंने पार्टी को अपनी राय बता दी है और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा सही समय पर सही निर्णय लिया जाएगा।”

Hindi News/ New Delhi / ‘JPC से क्यों कतरा रही की सरकार?…तो जांच होने दें’, बेंगलुरु में सचिन पायलट ने अदाणी मामले पर साधा निशाना

ट्रेंडिंग वीडियो