scriptशिमला में भूस्खलन में बिहार के दो मजदूरों की मौत, राहत और बचाव कार्य जारी | Two laborers from Bihar died in landslide in Shimla, relief and rescue operations underway | Patrika News
राष्ट्रीय

शिमला में भूस्खलन में बिहार के दो मजदूरों की मौत, राहत और बचाव कार्य जारी

Landslide in Shimla : हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में मंगलवार को भूस्खलन में दो मजदूरों की मौत हो गई। मरने वाले दोनों श्रमिक बिहार के बताए जा रहे है।

Feb 06, 2024 / 06:18 pm

Shaitan Prajapat

dead_09.jpg

Landslide in Shimla : हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया। शिमला के बाहरी इलाके अश्वनी खड्ड में भूस्खलन में दो मजदूरों की मौत हो गई। इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए है। मरने वाले दोनों श्रमिक बिहार के बताए जा रहे है। पुलिस ने इस घटना की पुष्ट करते हुए कहा कि फिलहाल राहत बचाव कार्य चल रहा है। शिमला के उपायुक्त अनुपम कश्यप ने घटनास्थल का दौरा किया और राहत एवं बचाव कार्यों का जायजा लिया।

जिंदा दफन हो गए सो रहे मजदूर

पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान हो गई है। मरने वाले दोनों मजदूर बिहार के रहने वाले है। मृतक राकेश (31) और राजेश (40) भूस्खलन के समय एक स्टोन क्रशर के पास झोपड़ियों में सो रहे थे और जिंदा दफन हो गए। शवों को मलबे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Hindi News/ National News / शिमला में भूस्खलन में बिहार के दो मजदूरों की मौत, राहत और बचाव कार्य जारी

ट्रेंडिंग वीडियो