scriptसड़क दुर्घटना में दो सगे भाईयों की मौत, पूरे में घर मच गया कोहराम | Two brothers died in a road accident, the whole house was in turmoil | Patrika News
राष्ट्रीय

सड़क दुर्घटना में दो सगे भाईयों की मौत, पूरे में घर मच गया कोहराम

मोहम्मद लाडला अपने फुफेरे भाई अफजल के साथ शादी के अवसर पर अपनी बहन के घर गया था, जहां से देर रात दोनो घर लौट रहे थे इस दौरान बाइक में हाइवा में टक्कर मार दी।

दरभंगाJun 16, 2024 / 03:21 pm

Anand Mani Tripathi

बिहार के दरभंगा जिले के सदर थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में दो भाई की मौत हो गई। सदर थानाथक्ष अमृत कुमार साह ने रविवार को यहां बताया कि धोई घाट- खूंटवारा मार्ग पर बाइक और हाइवा के बीच सीधी टक्कर हो गयी। इस दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक अन्य की इलाज के दौरान दरभंगा मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल (डीएमसीएच) में मौत हो गयी।
साह ने बताया कि मृतकों की पहचान जिले के सदर थाना क्षेत्र के खरूआ पंचयात के इस्लामपुर गांव निवासी मोहम्मद शाहजंहा उर्फ लाडला और अफजल के रूप में हुई है। मोहम्मद लाडला अपने फुफेरे भाई अफजल के साथ शादी के अवसर पर अपनी बहन के घर गया था, जहां से देर रात दोनो घर लौट रहे थे इस दौरान बाइक में हाइवा में टक्कर मार दी। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Hindi News/ National News / सड़क दुर्घटना में दो सगे भाईयों की मौत, पूरे में घर मच गया कोहराम

ट्रेंडिंग वीडियो