scriptराजस्थान और पंजाब पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में लारेंस विश्नोई गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार | Three members of Lawrence Bishnoi gang arrested in a joint operation by Rajasthan and Punjab police | Patrika News
राष्ट्रीय

राजस्थान और पंजाब पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में लारेंस विश्नोई गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार

डीजीपी गौरव यादव ने बुधवार को बताया कि आरोपियों का आपराधिक इतिहास है और उन्हें विदेशी हैंडलरों द्वारा प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों को निशाना बनाने का काम सौंपा गया था।

भटिंडाJul 17, 2024 / 03:55 pm

Anand Mani Tripathi

संगठित अपराध के खिलाफ एक बड़ी सफलता में एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) ​​पंजाब ने राजस्थान पुलिस और बठिंडा जिला पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान में लॉरेंस बिश्नोई और अमेरिका स्थित गोल्डी बराड़ गिरोह के तीन साथियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने बुधवार को बताया कि आरोपियों का आपराधिक इतिहास है और उन्हें विदेशी हैंडलरों द्वारा प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों को निशाना बनाने का काम सौंपा गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने गिरफ़्तार किए गए लोगों से दो पिस्तौल और छह जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।
श्री यादव ने अंतर-राज्यीय अभियान में दिए गए उत्कृष्ट समर्थन के लिए डीजीपी राजस्थान पुलिस को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस मामले में आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है और जांच जारी है।

Hindi News / National News / राजस्थान और पंजाब पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में लारेंस विश्नोई गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो