scriptकई स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, छात्रों को भेजा घर, अलर्ट मोड पर पुलिस | Threat to bomb Chennai schools, students sent home, police on alert mode | Patrika News
राष्ट्रीय

कई स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, छात्रों को भेजा घर, अलर्ट मोड पर पुलिस

Chennai schools bomb threats: चेन्नई के कुछ स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी भरे ईमेल भेजे गए। स्कूल प्रशासन ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। साथ ही आनन-फानन में छात्रों के अभिभावकों को बुलाकर उनको घर वापिस भेजा गया।

Feb 08, 2024 / 03:31 pm

Akash Sharma

चेन्नई के स्कूल  के बाहर तैनात पुलिस बल और अभिभावक

चेन्नई के स्कूल के बाहर तैनात पुलिस बल और अभिभावक

चेन्नई के कुछ स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी वाला ईमेल भेजे गए। इस तरह के ईमेल मिलने से स्कूल प्रशासन सकते में आ गए। स्कूल प्रशासन ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। साथ ही आनन-फानन में छात्रों के अभिभावकों को बुलाकर उनको घर वापिस भेजा गया। पुलिस बम निरोधक दस्ते के साथ स्कूलों में पहुंची। ने स्कूल खाली कराकर जांच में लग गई।

पुलिस ने की शांत बनाए रखने की अपील

स्कूलों के छात्रों को उनके माता-पिता के साथ घर वापस भेज दिया गया। इसके बाद पुलिस ने तोड़फोड़ विरोधी जांच-पड़ताल की।अभिभावक को जैसे ही इसकी जानकारी मिली सभी अपने बच्चों को लेने के लिए स्कूलों की ओर दौड़ पड़े। स्कूलों के बाहर भीड़ जमा हो गई। इस सबके बीच पुलिस ने लोगों से शांत रहने और दहशत से बचने की अपील की है। साथ ही कहा है कि ईमेल भेजने वाले अपराधियों की जल्द पहचान की जाएगी। इसके लिए कार्रवाई की जा रही है।

भरभराकर सड़क पर गिरा दिल्ली गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन का हिस्सा, कई लोग जख्मी

Hindi News / National News / कई स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, छात्रों को भेजा घर, अलर्ट मोड पर पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो