scriptपति जा रहा था कमाने तो पत्नी ने बच्चों के साथ खा लिया जहर, पुलिस के लिए पहेली बना मामला | The husband was going to another state to earn for the family, the wife committed suicide along with two children | Patrika News
राष्ट्रीय

पति जा रहा था कमाने तो पत्नी ने बच्चों के साथ खा लिया जहर, पुलिस के लिए पहेली बना मामला

Death In Bihar : आरोप है कि इस दौरान भोलाराम ने अपनी पत्नी सुभावती देवी की पिटाई की थी। रात में ही सुभावती देवी ने अपनी दोनों बेटी परी और उजाला को जहरीला पदार्थ खिलाकर खुद भी खा लिया।

मधुबनीSep 13, 2024 / 04:03 pm

Anand Mani Tripathi

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के मलाही थाना क्षेत्र में एक महिला ने दो बच्चों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि उसका पति दूसरे राज्य में काम करने जाने की तैयारी कर रहा था, जिससे वह नाराज थी। पुलिस ने बताया है कि ममरखा गांव के रहने वाला भोलाराम बाहर रहकर मजदूरी करता है। कुछ दिन पहले वह घर आया था। भोलाराम फिर से बाहर जाने की तैयारी कर रहा था। लेकिन, पत्नी बाहर जाने से मना कर रही थी। भोलाराम की पत्नी कह रही थी कि वह यहीं रहकर काम करें।
इसी को लेकर दोनों के बीच गुरुवार रात को विवाद हुआ था। आरोप है कि इस दौरान भोलाराम ने अपनी पत्नी सुभावती देवी की पिटाई की थी। रात में ही सुभावती देवी ने अपनी दोनों बेटी परी और उजाला को जहरीला पदार्थ खिलाकर खुद भी खा लिया। उन लोगों के जहर खाने के कुछ देर बाद जब परिजनों को इस बात की जानकारी हुई, तो उन्होंने तीनों को तत्काल इलाज के लिए पहाड़पुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।
इलाज के दौरान शुक्रवार को तड़के सुगावती देवी और परी की मौत हो गई। उजाला को बेहतर इलाज के लिए बेतिया रेफर कर दिया गया है। जहां इलाज के दौरान उजाला की भी मौत होने की खबर है। भोलाराम फरार है। डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि पति की प्रताड़ना से तंग आकर जहर खाने की बात सामने आ रही है। घटना की जांच की जा रही है।

Hindi News/ National News / पति जा रहा था कमाने तो पत्नी ने बच्चों के साथ खा लिया जहर, पुलिस के लिए पहेली बना मामला

ट्रेंडिंग वीडियो