scriptTamil Nadu Accident: तमिलनाडु में भीषण सड़क दुर्घटना, ट्रक-वैन की टक्कर में सात की मौत | Seven persons killed in accident in Tamil Nadu | Patrika News
राष्ट्रीय

Tamil Nadu Accident: तमिलनाडु में भीषण सड़क दुर्घटना, ट्रक-वैन की टक्कर में सात की मौत

Tamil Nadu Accident: तमिलनाडु के तिरुपथुर जिले में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। तिरुपथुर में सड़क किनारे खड़ी एक वैन को लॉरी ने पीछे से टक्कर मार दी। फुटपाथ पर बैठे सात लोगों की वैन से कुचलने के बाद मौत हो गई।

Sep 11, 2023 / 10:02 am

Shaitan Prajapat

Tamil Nadu Accident

Tamil Nadu Accident

Tamil Nadu Accident : तमिलनाडु के तिरुपथुर जिले में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। तिरुपथुर में सड़क किनारे खड़ी एक वैन को लॉरी ने पीछे से टक्कर मार दी। फुटपाथ पर बैठे सात लोगों की वैन से कुचलने के बाद मौत हो गई। यह वैन सड़क के किनारे खड़ी थी, ठीक उसी दौरान लॉरी ने इसे पीछे से टक्कर मार दी, जिससे यह वैन फुटपाथ पर बैठे लोगों को कुचलती चली गई। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में किया। पुलिस मृतकों के बारे में जानकारी जुटा रही है।


सात लोगों को लॉरी ने कुचला

इस हादसे के बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि जब दुर्घटना हुई तो पीड़ित सड़क किनारे वैन के सामने बैठे थे। बताया जा रहा है कि वैन में वे यात्रा कर रहे थे उसमें कुछ खराबी आ गई थी। खराबी आ जाने की वजह से वे सभी इससे उतरकर सड़क किनारे बैठ गए थे। सभी यात्री गाड़ी ठीक होने का इंतजार कर रहे थे। उनको क्या पता था कि पिछले से लॉरी काल बनकर आ रही है।

यह भी पढ़ें

Sovereign Gold Bond Scheme: आज से सस्ता सोना खरीदने का मौका, ऑनलाइन पर भारी छूट, जानिए कीमत सहित जरूरी बातें

Hindi News/ National News / Tamil Nadu Accident: तमिलनाडु में भीषण सड़क दुर्घटना, ट्रक-वैन की टक्कर में सात की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो