scriptपांच पाकिस्तानी आतंकियों की कश्मीर में संपत्ति जब्त | Patrika News
राष्ट्रीय

पांच पाकिस्तानी आतंकियों की कश्मीर में संपत्ति जब्त

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि बारामूला अदालत द्वारा पारित कुर्की आदेश प्राप्त करने के बाद, उसने पाकिस्तान स्थित पांच आतंकवादी गतिविधियों के संचालकों की करोड़ों रुपए की संपत्ति कुर्क की।

जम्मूJun 27, 2024 / 04:25 pm

Anand Mani Tripathi

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गुरुवार को बारामूला जिले में पाकिस्तान स्थित पांच आतंकियों की संपत्तियां कुर्क कर दी हैं। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि बारामूला अदालत द्वारा पारित कुर्की आदेश प्राप्त करने के बाद, उसने पाकिस्तान स्थित पांच आतंकवादी गतिविधियों के संचालकों की करोड़ों रुपए की संपत्ति कुर्क की। बारामूला पुलिस ने आरोपियों की पहचान तिलगाम निवासी बशीर अहमद गनी, खरगाम निवासी मेहराज उद दीन लोन, तिलगाम निवासी गुलाम मोहम्मद याटू, वानीगाम पाईन निवासी अब्दुल रहमान भट और सतरेसीरन निवासी अब्दुल राशिद लोन के रूप में हुई है।
JKP
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने यह यह कार्रवाई सीआरपीसी की धारा 83 के तहत की। इस पूरी कार्रवाई को थाना क्रीरी के मामले एफआईआर नंबर 04/2008 से जोड़ा गया है। इसमें गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम, भारतीय शस्त्र अधिनियम और गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम की धारा 13(यूएपी) से जुड़ा मामला दर्ज है। मामले में अभी जांच जारी रहेगी।

Hindi News/ National News / पांच पाकिस्तानी आतंकियों की कश्मीर में संपत्ति जब्त

ट्रेंडिंग वीडियो