scriptरेव पार्टी में पुलिस की छापेमारी, ऑर्गनाइजर निकला KTR का रिश्तेदार | Patrika News
राष्ट्रीय

रेव पार्टी में पुलिस की छापेमारी, ऑर्गनाइजर निकला KTR का रिश्तेदार

साइबराबाद एसओटी पुलिस ने हैदराबाद के बाहरी इलाके जनवाड़ा में एक पॉश फार्महाउस में एक वीआईपी रेवपार्टी का भंडाफोड़ किया, जो बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष और पूर्व मंत्री एक्स के बहनोई राज पकाला का है।

हैदराबाद तेलंगानाOct 27, 2024 / 04:55 pm

Devika Chatraj

साइबराबाद एसओटी पुलिस ने जनवाड़ा के एक आलीशान फार्महाउस में एक वीआईपी रेव पार्टी (VIP Rave Party) का भंडा फोड़ दिया। बताय जा रहा है की इस पार्टी के आयोजन में बीआरएस (BRS) के कार्यकारी अध्यक्ष KTR के साले राज पकाला भी शामिल हैं। पुलिस ने छापेमारी में भारी मात्रा में विदेशी शराब और ड्रग्स जब्त किया।

NDPS Act के तहत मामला दर्ज

छापेमारी के बाद पार्टी में शामिल लोगों का ड्रग्स टेस्ट किया जा रहा है, जिसमें से एक व्यक्ति कोकीन के लिए पॉजिटिव पाया गया है। इस मामले में एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि इस रेव पार्टी के आयोजक और शामिल व्यक्तियों की पहचान की जा रही है, ताकि इस तरह की गतिविधियों पर रोक लगाई जा सके।

जांच जारी है

पुलिस ने बताया कि मामले की आगे की जांच जारी है और पार्टी में शामिल अन्य लोगों की गतिविधियों की भी जांच की जाएगी। यह घटना न केवल स्थानीय सुरक्षा के लिए चिंता का विषय है, बल्कि यह एक बड़े सामाजिक मुद्दे की ओर भी इशारा करती है।

लगाया Excise Act

इसके बाद शराब की सभी बोतलें एक्साइज पुलिस को सौंप दी गई है, और इस पर एक्साइज एक्ट (Excise Act) की धारा 34 के तहत एक और मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि फार्महाउस के मालिक और आयोजक पर भी कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

Hindi News / National News / रेव पार्टी में पुलिस की छापेमारी, ऑर्गनाइजर निकला KTR का रिश्तेदार

ट्रेंडिंग वीडियो