scriptकेरल यात्रा में पीएम मोदी की जान को खतरा, भाजपा कार्यालय को मिला पत्र | PM Modi life in danger during Kerala visit BJP office received letter | Patrika News
राष्ट्रीय

केरल यात्रा में पीएम मोदी की जान को खतरा, भाजपा कार्यालय को मिला पत्र

PM Modi Kerala visit प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल केरल जाएंगे। दो दिन ठहरेंगे। और कई सारे कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। इसी बीच केरल भाजपा मुख्यालय को 17 अप्रैल को एक पत्र मिला, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जान को खतरा होने का दावा किया गया है। केरल भाजपा ने पत्र केरल पुलिस को सौंप दिया है।

Apr 22, 2023 / 12:22 pm

Sanjay Kumar Srivastava

kerala_visit_1.jpg

PM Modi File Photo

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल को दो दिनी केरल यात्रा के तहत कोच्चि पहुंचेंगे। वहां रोड शो में हिस्सा लेंगे। इसके बाद वे युवाओं की एक सभा को संबोधित करेंगे। और इसके बाद नौ चर्चों के प्रमुखों से मिलेंगे। पर भाजपा की केरल इकाई को एक पत्र मिला है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राज्य के दो दिवसीय दौरे के दौरान जान को खतरा होने का दावा किया गया है। सूत्रों के मुताबिक, केरल भाजपा मुख्यालय में 17 अप्रैल को पहुंचे पत्र को केरल पुलिस को सौंप दिया गया है। इसे पत्र को भेजने वाले का नाम एनार्कुलम निवासी जोसेफ जॉनी है। पार्टी अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने पुलिस को पत्र सौंपा है। हालांकि, पुलिस पूछताछ में जब जोसेफ जॉनी से पत्र के संदर्भ में पूछा गया तो उन्होंने पत्र भेजने से इनकार किया है।
पीएम मोदी की केरल की दो दिन यात्रा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल की दो दिवसीय यात्रा के तहत 24 अप्रैल को कोच्चि पहुंचेंगे। पीएम मोदी रोड शो में हिस्सा लेंगे। युवाओं की एक सभा को संबोधित करेंगे। और नौ चर्चों के प्रमुखों से मिलेंगे। कोच्चि में रात्रि स्टे के बाद, अगली सुबह 25 अप्रैल को वह पहली वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाने के लिए राज्य की राजधानी पहुंचेंगे। और फिर सेंट्रल स्टेडियम जाएंगे, जहां वह कुछ परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे और दोपहर में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह गुजरात के लिए रवाना होंगे।
यह भी पढ़ें – Video : सिविल सेवा दिवस पर पूर्व की सरकारों पर बरसे पीएम मोदी

सुरक्षा में गंभीर चूक हुई – के. सुरेंद्रन

केरल भाजपा अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने शनिवार को मीडिया को बताया कि, केरल पुलिस के शीर्ष खुफिया अधिकारियों द्वारा किए जाने वाले सुरक्षा उपायों पर तैयार की गई 49 पन्नों की रिपोर्ट के लीक होने के बाद सुरक्षा में गंभीर चूक हुई है।
सुरक्षा की नई योजना तैयार करने की तैयारी

रिपोर्ट में उनके दौरे के दौरान किए जाने वाले सभी उपायों और शीर्ष पुलिस अधिकारियों की भूमिका का विवरण है और अब रिपोर्ट लीक होने के साथ एक नई योजना तैयार की जा रही है।
यह भी पढ़ें – विश्व बौद्ध शिखर सम्मेलन में पीएम मोदी बोले, हर राष्ट्र की प्राथमिकता देशहित संग विश्व हित भी हो

धमकी भरा पत्र केरल पुलिस को सौंपा – केरल भाजपा अध्यक्ष

भाजपा अध्यक्ष के.सुरेंद्रन ने कहा, हमने पुलिस को धमकी भरा पत्र सौंपा। यह भी चौंकाने वाला है कि, केरल पुलिस की एक खुफिया रिपोर्ट में राज्य में आतंकवादी और राष्ट्र विरोधी ताकतों की उपस्थिति का उल्लेख किया गया है, जो चौंकाने वाला है।

Hindi News/ National News / केरल यात्रा में पीएम मोदी की जान को खतरा, भाजपा कार्यालय को मिला पत्र

ट्रेंडिंग वीडियो