scriptफोन पर बात करते हुए सड़क पार करना युवक को पड़ा मंहगा, कार ने मारी टक्कर, मौत | person Crossing road while talking on phone died in collision with car in telangana | Patrika News
राष्ट्रीय

फोन पर बात करते हुए सड़क पार करना युवक को पड़ा मंहगा, कार ने मारी टक्कर, मौत

Telangana: तेलंगाना के यमनमपेट में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां सड़क पार कर रहे व्यक्ति को कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में उसकी मौत हो गई।

हैदराबाद तेलंगानाJul 15, 2024 / 05:56 pm

Prashant Tiwari

तेलंगाना के यमनमपेट में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां सड़क पार कर रहे व्यक्ति को कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में उसकी मौत हो गई। ये घटना इलाके में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। दरअसल, घटना 14 जुलाई की है। बताया जा रहा है कि 38 वर्षीय बोड्डू गिरी बाबू नाम का व्यक्ति घाटकेसर की ओर जाने के लिए नेशनल हाईवे-163 को पैदल पार कर रहा था। सड़क पार करते समय वह किसी से फोन पर बात कर रहा था। इसी दौरान सामने से आ रही एक कार ने उसको टक्कर मार दी। इसके बाद वह वहीं सड़क पर जा गिरा। हालांकि, कार सवार शख्स रूका नहीं और घटनास्थल से फरार हो गया।
CCTV में कैद हुई घटना
सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि करीब चार बजकर सात मिनट के पास एक लाल गाड़ी ने शख्स को टक्कर मारी। हालांकि, वह अपनी गाड़ी को धीमा करता है, लेकिन जब लोग मौके पर पहुंचते हैं तो वह कार लेकर फरार हो जाता है। वहीं, घटना की जानकारी परिवार को मिलने के बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि घाटकेसर से उप्पल की ओर जा रही एक कार की स्पीड काफी अधिक थी और वह लापरवाही से गाड़ी चला रहा था। तभी उसने टक्कर मारी, जिसमें व्यक्ति घायल हो गया।
इलाज के दौरान हुई युवक की मौत

शिकायत में कहा गया कि गाड़ी से टक्कर लगने के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। हालांकि, उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है और लाल रंग की कार की तलाश की जा रही है।

Hindi News/ National News / फोन पर बात करते हुए सड़क पार करना युवक को पड़ा मंहगा, कार ने मारी टक्कर, मौत

ट्रेंडिंग वीडियो