scriptनेहा की हत्या लव जिहाद नहीं, कर्नाटक में छात्रा के मर्डर पर बोले सीएम सिद्दारमैया | Patrika News
राष्ट्रीय

नेहा की हत्या लव जिहाद नहीं, कर्नाटक में छात्रा के मर्डर पर बोले सीएम सिद्दारमैया

Delhi: कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने शनिवार को कहा कि एमसीए छात्रा नेहा हिरेमथ की हत्या ‘लव जिहाद’ का मामला नहीं है।

नई दिल्लीApr 20, 2024 / 04:32 pm

Prashant Tiwari

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने शनिवार को कहा कि एमसीए छात्रा नेहा हिरेमथ की हत्या ‘लव जिहाद’ का मामला नहीं है। सीएम सिद्दारमैया ने मैसूर में पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “मैं इस कृत्य की कड़ी निंदा करता हूं। हत्यारे को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। ये लव जिहाद का मामला नहीं है। सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि हत्यारे को कड़ी सजा दी जाए।”
किसी की मौत को राजनीतिक कारणों से इस्तेमाल करना दुर्भाग्यपूर्ण

किसी की मौत को राजनीतिक कारणों से इस्तेमाल करना दुर्भाग्यपूर्ण है। मामले का अनावश्यक रूप से राजनीतिकरण किया जा रहा है। विरोध प्रदर्शन से सरकार पर कोई असर नहीं पड़ेगा। हुबली में कांग्रेस पार्षद की बेटी नेहा की शुक्रवार को शहर में कॉलेज परिसर के अंदर फैयाज कोंडिनाकोप्पा ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी। हालांकि, अन्य छात्रों ने फैयाज को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।
Neha's murder is not love jihad, CM Siddaramaiah said on the murder of a student in Karnataka
बेटी की हत्या ‘लव जिहाद’ का मामला

इस बीच, नेहा के माता-पिता ने दावा किया कि उनकी बेटी की हत्या ‘लव जिहाद’ का मामला है। नेहा के पिता निरंजन हिरेमथ ने चेतावनी दी है कि अगर जांच को गुमराह किया गया और खराब किया गया तो उनका पूरा परिवार आत्महत्या कर लेगा।

Home / National News / नेहा की हत्या लव जिहाद नहीं, कर्नाटक में छात्रा के मर्डर पर बोले सीएम सिद्दारमैया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो