scriptमनीष कश्यप को पटना हाईकोर्ट से मिली बेल, कल हो सकती है रिहाई | Manish Kashyap gets bail from Patna High Court may be released tomorrow | Patrika News
राष्ट्रीय

मनीष कश्यप को पटना हाईकोर्ट से मिली बेल, कल हो सकती है रिहाई

Youtuber Manish Kashyap: बिहार के फेमस यूट्यूबर मनीष कश्यप को पटना हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। हालांकि बेल के पेपर अभी तक जेल प्रशासन को नहीं मिला है।

Dec 20, 2023 / 08:55 pm

Shivam Shukla

Youtuber Manish Kashyap

यूट्यूबर मनीष कश्यप को दो मामलों में पटना उच्च न्यायालय से जमानत मिल गई है, इससे पहले उन्हें आर्थिक अपराध इकाई के दो मामलों में जमानत मिली थी। इस बात पुष्टि खुद उनके भाई ने की है। बेल मिलने के बाद बेतिया में मनीष कश्यप के परिजनों और समर्थकों ने खुशी जताई और एक दूसरे को मिठाई खिलाई।

जेल प्रशासन को नहीं मिले कागजात

हालांकि बेल के पेपर अभी तक कारागार प्रशासन को नहीं मिले हैं। ऐसे में बेउर जेल प्रशासन को चेन्नई और मदुरई की अदालत से इजाजत मिलने के बाद ही मनीष कश्यप को जेल से रिहा किया जाएगा।

एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज

बता दें कि तमिलनाडु में बिहारी मजदूरों पर हमले की फर्जी खबर दिखाने के आरोप में मनीष कश्यप जेल में बंद थे। फर्जी वीडियो वायरल करने के मामले में यूट्यूबर मनीष कश्यप को तमिलनाडु पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसके कुछ दिन बाद उन्हें बिहार लाया गया था। तमिलनाडु और बिहार में मनीष कश्यप पर लगभग एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

Hindi News/ National News / मनीष कश्यप को पटना हाईकोर्ट से मिली बेल, कल हो सकती है रिहाई

ट्रेंडिंग वीडियो