scriptActress Laishram: मणिपुर की इस खूबसूरत एक्ट्रेस पर लगा बैन हटा, इस वजह से लगाया गया था प्रतिबंध | Manipur actress Lasram Ban lifted why the ban was imposed | Patrika News
राष्ट्रीय

Actress Laishram: मणिपुर की इस खूबसूरत एक्ट्रेस पर लगा बैन हटा, इस वजह से लगाया गया था प्रतिबंध

Manipuri Film Actress Laishram: KKL ने मणिपुरी फिल्म अभिनेत्री सोमा लैशराम पर लगे तीन साल के प्रतिबंध को हटा दिया है। उनपर 16 सितंबर को बैन लगाया गया था।

Oct 01, 2023 / 09:44 am

Shivam Shukla

Manipuri Film Actress Laishram

Manipuri Film Actress Laishram

Manipuri Film Actress Laishram: मणिपुरी फिल्म की फेमस एक्ट्रेस लैशराम पर लगे तीन साल के प्रतिबंध को रद्द कर दिया गया है। इंफाल स्थित नागरिक निकाय कांगलीपाक कनबा लुप (केकेएल) ने शनिवार को उनके ऊपर से ये बैन हटाया है। केकेएल ने उन पर 16 सितंबर को दिल्ली में आयोजित एक सौंदर्य प्रतियोगिता में शो-स्टॉपर बनने की वजह से बैन लगाया था। कांगलेपाक कनबा लूप ने मणिपुर हिंसा को देखते हुए प्रदेश के लोगों से सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं होने की अपील की थी।

soma_laishram_22.jpg


बैन हटने के बाद एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

फेमस एक्ट्रेस सोमा में इंफाल स्थित ऑनलाइन वारी सिंगबुल को बताया, “मुझे खुशी है कि KKL ने दिल्ली कार्यक्रम के संबंध में मेरी प्रतिक्रिया को समझा और मुझ पर लगाया गया प्रतिबंध हटा दिया। मैं मेरा समर्थन करने के लिए नागरिक निकायों, मीडिया चैनल और FFM की भी आभारी हूं।” सोमा लैशराम ने कहा था कि उन्‍हें मणिपुर की हकीकत दिल्ली के लोगों को बताने का अच्‍छा मौका मिला था, जिसे वह गंवाना नहीं चाहती थीं, इसलिए उन्‍होंने कार्यक्रम में हिस्सा लिया था।

यह भी पढ़ें

अक्टूबर में 15 से ज्यादा दिनों तक बैंक रहेंगे बंद, देखें छुट्टियों की पूरी लिस्ट

Hindi News/ National News / Actress Laishram: मणिपुर की इस खूबसूरत एक्ट्रेस पर लगा बैन हटा, इस वजह से लगाया गया था प्रतिबंध

ट्रेंडिंग वीडियो