scriptJio recharge Plan: जियो का बड़ा धमाका, 1 महीने वाले सस्ते रिचार्ज की टेंशन हुई खत्म | Jio cheapest offer for one month plan ott free like netflix prime | Patrika News
राष्ट्रीय

Jio recharge Plan: जियो का बड़ा धमाका, 1 महीने वाले सस्ते रिचार्ज की टेंशन हुई खत्म

Jio Prepaid Plans: रिलायंस के पास अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान्स मौजूद है। जियो के प्रीपेड प्लान्स में अलग-अलग तरह के ऑफर्स मिलते रहते हैं। आज हम आपको जियो के ऐसे रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे एक महीने वाले सस्ते प्लान्स की टेंशन खत्म हो जाएगी।

नई दिल्लीSep 11, 2024 / 10:56 am

Devika Chatraj

Jio new recharge plan: देश भर में जिओ के 49 करोड़ से भी ज्यादा यूजर्स हैं। जियो अपने यूजर्स की जरूरतों और सुविधाओं का बखूबी ध्यान रखता है। यही वजह है कि कंपनी अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स (Jio Prepaid Recharge Plans) में कई तरह के धमाकेदार ऑफर देता है। जियो ने अपनी लिस्ट में एक ऐसा प्लान शामिल किया है जिसने यूजर्स के एक महीने वाले सस्ते प्लान की टेंशन खत्म कर दी है।
पिछले कुछ टाइम से टेलिकॉम कंपनियों में कड़ी टक्कर चल रही है। हर टेलीकॉम कंपनी कस्टमर को अपनी ओर लुभाने के लिए रिचार्ज प्लान्स में ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। इससे यूजर्स को अलग से पैसे खर्च करके अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉट स्टार जैसे ओटीटी ऐप्स के लिए पैसे नहीं खर्च करने पड़ते हैं। जियो भी अपने कई सारे प्लान्स में यूजर्स को फ्री में OTT ऑफर करता है।

जियो का धमाकेदार ऑफर

जियो ने यूजर्स की जरूरत को ध्यान में रखते हुए अपनी लिस्ट में एक ऐसा प्लान जोड़ा है जिसमें तीन बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

जियो का सस्ता प्लान

आपको बता दें कि जियो के पास अपने यूजर्स के लिए 175 रुपये का धांसू रिचार्ज प्लान है। इसमें कंपनी ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी ऑफर करती है। इस प्लान के साथ ग्राहकों को 12 से ज्यादा OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। आपको बता दें कि जियो का यह सस्ता प्लान एक डेटा प्लान है। इसमें आपको कुल 10GB डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान में आपको कॉलिंग और फ्री एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती है।

जियो का दूसरा धांसू ऑफर

जियो की लिस्ट में 449 रुपये का भी एक प्लान शामिल है। अगर आपको कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा भी चाहिए तो आप इस प्लान की तरफ जा सकते हैं। 449 रुपये के रिचार्ज में आपको 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है और साथ में अनलिमिटेड वाइस कॉलिंग और डेली 100 Free SMS मिलते हैं। इस प्लान में भी आपको SonyLIV, ZEE5 और जियो सिनेमा जैसे 12 ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Hindi News/ National News / Jio recharge Plan: जियो का बड़ा धमाका, 1 महीने वाले सस्ते रिचार्ज की टेंशन हुई खत्म

ट्रेंडिंग वीडियो