scriptJammu Kashmir: रामबन में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, अलकायदा के आतंकी को ग्रेनेड के साथ दबोचा | Jammu Kashmir Police arrested a Al Qaeda operative in Ramban recovered Grenade | Patrika News
राष्ट्रीय

Jammu Kashmir: रामबन में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, अलकायदा के आतंकी को ग्रेनेड के साथ दबोचा

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर में आज सुरक्षाबलों को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों ने आज रामबन जिले में अलकायदा के एक आतंकी को गिरफ्तार किया। अलकायदा के आतंकी की गिरफ्तारी की पुष्टि जम्मू कश्मीर पुलिस के वरीय अधिकारियों ने की है।

Nov 07, 2022 / 05:15 pm

Prabhanshu Ranjan

jammu_kashmir_terrorist_arrested.jpg

Jammu Kashmir Police arrested a Al Qaeda operative in Ramban recovered Grenade

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच चल रहे लुकाछिपी के खेल में आज भारतीय जवानों को एक बड़ी सफलता मिली। भारतीय जवानों ने एक बड़ी आतंकी साजिश और घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए अलकायदा के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। पकड़ में आए आतंकी के पास से एक ग्रेनेड बरामद किया गया है। आतंकी की गिरफ्तारी की जानकारी जम्मू कश्मीर पुलिस के अफसरों ने दी है।

मिली जानकारी के अनुसार भारतीय जवानों को यह सफलता रामबन जिले में मिली। जम्मू कश्मीर पुलिस के हवाले से एक समाचार एजेंसी ने गिरफ्तार आतंकी की तस्वीर को ट्वीट करते हुए इस कार्रवाई की जानकारी दी। समाचार एजेंसी ने ट्वीट में लिखा कि रामबन पुलिस ने अलकायदा के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक ग्रेनेड बरामद किया गया है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1589574753450622977?ref_src=twsrc%5Etfw


जम्मू कश्मीर पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आतंकी की गिरफ्तारी के मामले में रामबन पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज कर की गई है। आर्म्स एक्ट, एक्सप्लोसिव एक्ट के साथ-साथ यूएपीए के तहत पकड़े गए आतंकी पर एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उससे पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार हुए आतंकी के साथ और कौन-कौन शामिल है, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।


मालूम हो कि कश्मीर में बीते कुछ दिनों में टारगेट कीलिंग की घटनाएं काफी बढ़ी है। कश्मीर में रह रहे गैर कश्मीरियों को आतंकी निशाना बना रहे हैं। बीते दिनों भी आतंकियों ने प्राइवेट स्कूल में काम करने वाले दो बाहरी लोगों को गोली मार दी थी। इसके साथ-साथ आतंकियों के निशाने पर कश्मीरी पंडित भी है, राहुल भट्ट, पूरण कृष्ण भट्ट सहित कई कश्मीरी पंडितों की हत्या बीते कुछ दिनों में आतंकियों ने कश्मीर में की है।

Hindi News / National News / Jammu Kashmir: रामबन में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, अलकायदा के आतंकी को ग्रेनेड के साथ दबोचा

ट्रेंडिंग वीडियो