scriptJK : राजौरी में खुलेआम हुई मुठभेड़, RR और SOG ने किया एक आतंकी ढेर | Jammu and Kashmir Terrorists attack in Rajouri security post jawan injured Terrorist Killed RR And SOG gunfight on | Patrika News
राष्ट्रीय

JK : राजौरी में खुलेआम हुई मुठभेड़, RR और SOG ने किया एक आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के राजौरी में शौर्य चक्र सम्मानित वीडीसी पुरुषोत्तम घर आतंकियों ने हमला कर दिया। इसके बाद सेना से हुई भुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। गोलीबारी अभी भी जारी है।

जम्मूJul 22, 2024 / 09:44 am

Anand Mani Tripathi

जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में भारतीय सेना ने एक आतंकी को मार गिराया है। इस आतंकी ने शौर्य चक्र से सम्मानित वीडीसी पुरुषोत्तम के घर हमला किया था। फिलहाल मुठभेड़ अभी भी जारी है। बताया जा रहा है कि राजौरी जिले के सुदूर गांव खवास में सेना पिकेट पर आतंकी हमले को विफल कर दिया तो आतंकियों ने यहां हमला कर दिया है। इस मुठभेड़ में एक आतंकी भी घायल हो गया है। इसके साथ ही एक वीडीसी सदस्य भी घायल हो गया है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।
गौरतलब है कि अलसुबह आतंकियों ने भारतीय सेना के एक पिकेट पर हमला कर दिया। इसके बाद जब मोर्चो संभाला तो पुरुषोत्तम लाल के घर पर हमला कर दिया। इन्हें हाल ही में शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था। अलसुबह यह हमला करीब चार बजे गुंडा गांव में हुआ था। इसके बाद ही मुठभेड़ शुरू हो गई थी।

Hindi News/ National News / JK : राजौरी में खुलेआम हुई मुठभेड़, RR और SOG ने किया एक आतंकी ढेर

ट्रेंडिंग वीडियो