scriptIPS officer Suicide: पत्नी की हुई ब्रेन ट्यूमर से मौत तो इस IPS अधिकारी ने ICU में ही मार ली खुद को गोली | Patrika News
राष्ट्रीय

IPS officer Suicide: पत्नी की हुई ब्रेन ट्यूमर से मौत तो इस IPS अधिकारी ने ICU में ही मार ली खुद को गोली

IPS officer Suicide: असम पुलिस ने एक बहुत होनहार अधिकारी खो दिया। IPS शिलादित्य चेतिया ने पत्नी की मौत के कुछ मिनट बाद ही खुद को गोली मार ली। इसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

गुवाहाटीJun 19, 2024 / 12:24 pm

Anand Mani Tripathi

IPS officer Suicide: असम सरकार के गृह सचिव IPS शिलादित्य चेतिया ने मंगलवार को खुद को गोली मार ली है। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई है। असम पुलिस से मिल रही जानकारी के अनुसार IPS शिलादित्य चेतिया की पत्नी ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थी। इलाज के दौरान ICU में उनकी मौत हो गई। इस बात की जानकारी जैसे ही IPS चेतिया को हुई वह बर्दाश्त नहीं कर पाए और ICU में ही उन्होंने अपनी सरकारी रिवॉल्वर खुद पर ही चला दी। इसके बाद उनकी भी वहीं मौत हो गई।
असम पुलिस ने बताया है कि IPS शिलादित्य चेतिया की पत्नी ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थीं और बीते कई महीनों से उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। असम के डीजीपी ने जीपी सिंह ने शोक जताया है। उन्होंने कहा है कि इससे असम पुलिस का पूरा परिवार सदमें है। चेतिया 2009 बैच के आईपीएस थे। टिवटर पर उनके बैचमेट से लेकर कई सीनियर साथ श्रद्धांजति आर्पित करते हुए दु:ख जता रहे हैं।
चार महीनों से छुटटी पर थे चेतिया
असम पुलिस ने बताया है कि पत्नी की बीमारी की वजह से शिलादित्य चेतिया काफी परेशान थे। इसके साथ ही कई अन्य कठिनाईयों का भी सामना कर रहे थे। पत्नी की तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण वह पिछले चार महीने से वह लगातार ही छुटटी पर चल रहे थे। गृह सचिव बनने से पहले IPS चेतिया तिनसुकिया और सोनितपुर जिलों में बतौर पुलिस अधीक्षक अपनी सेवाएं दे चुके थे।

Hindi News/ National News / IPS officer Suicide: पत्नी की हुई ब्रेन ट्यूमर से मौत तो इस IPS अधिकारी ने ICU में ही मार ली खुद को गोली

ट्रेंडिंग वीडियो