scriptRajouri Encounter: राजौरी मुठभेड़ में कैप्टन शहीद, सेना के तीन जवान घायल | Indian Army Captain Martyred In Rajori Encounter 3 Jawans Injured With Terrorists At Kalakote In JK | Patrika News
राष्ट्रीय

Rajouri Encounter: राजौरी मुठभेड़ में कैप्टन शहीद, सेना के तीन जवान घायल

Indian Army Captain Martyred In Rajori Encounter : राजौरी मुठभेड़ से एक बुरी खबर आ रही है। बुधवार सुबह से चल रही मुठभेड़ में सेना के एक कैप्टन शहीद हो गए हैं।

Nov 22, 2023 / 04:42 pm

Anand Mani Tripathi

indian_army_captain_martyred_in_rajori_encounter_3_jawans_injured_with_terrorists_at_kalakote_in_jk_.png

Indian Army Captain Martyred In Rajori Encounter : राजौरी मुठभेड़ से एक बुरी खबर आ रही है। बुधवार सुबह से चल रही मुठभेड़ में सेना के एक कैप्टन शहीद हो गए हैं। वहीं तीन जवान भी गोली बारी में घायल हो गए हैं। इन सभी को इलाज के लिए सैन्य अस्पताल ले जाया गया है। जम्मू संभाग के राजौरी जिले के राजोरी के बाजीमाल इलाके में इस समय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है।

पहले इस मुठभेड़ में दो आतंकियों के होने की खबर थी लेकिन अब यहां पांच से अधिक आतंकी होने का अंदेशा है। इससे पहले इसी मुठभेड़ में भारतीय सेना ने एक आतंकी मार गिराया था। भारतीय सेना की राष्ट्रीय राइफल,जम्मू-कश्मीर पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने बाजीमाल में पूरे इलाके घेर रखा है। फिलहाल दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है।

आतंकियों ने गोली की बौछार

राजौरी के कालाकोट इलाके में चल रही इस मुठभेड़ में शहीद हुए कैप्टन 63 राष्ट्रीय राइफल से हैं। कैप्टन का शरीर वापस लाने के लिए जब 9 पैरा स्पेशल फोर्स की टीम जब आगे बढ़ी तो आतंकियों ने गोलियों की बौछार कर दी। इसमें तीन जवान बहुत गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इसमें एक जवान घायल हुआ है लेकिन वह सुरक्षित बताया जा रहा है।

Hindi News/ National News / Rajouri Encounter: राजौरी मुठभेड़ में कैप्टन शहीद, सेना के तीन जवान घायल

ट्रेंडिंग वीडियो