scriptHaryana Election: AAP ने चौथी लिस्ट में 21 प्रत्याशी उतारे, विनेश फोगाट के सामने इस रेसलर को दिया टिकट | Haryana Elections: AAP fielded 21 candidates in the fourth list, gave ticket to this wrestler in front of Vinesh Phogat. | Patrika News
राष्ट्रीय

Haryana Election: AAP ने चौथी लिस्ट में 21 प्रत्याशी उतारे, विनेश फोगाट के सामने इस रेसलर को दिया टिकट

Haryana Chunav: Haryana Assembly Election के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपनी चौथी लिस्ट जारी कर दी है। इस सूची में पार्टी ने 21 प्रत्याशियों का ऐलान किया है।

चण्डीगढ़ हरियाणाSep 12, 2024 / 12:54 pm

Ashib Khan

Haryana AAP Candidates List

Haryana AAP Candidates List

Haryana AAP Candidates List: हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपनी चौथी लिस्ट जारी कर दी है। इस सूची में पार्टी ने 21 प्रत्याशियों का ऐलान किया है। प्रदेश की 90 विधानसभा सीटों में से अब तक पार्टी ने 61 उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। AAP ने जुलाना से कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट (Vinesh Phogat) के सामने WWE की रेसलर कविता दलाल (Kavita Dalal) को चुनावी मैदान में उतारा है। वहीं लाडवा सीट से जोगा सिंह को प्रत्याशी बनाया गया है। बता दें कि लाडवा सीट से मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (Nayab Singh Saini) चुनाव लड़ रहे हैं।

अब तक 61 सीटों पर प्रत्याशी किए घोषित

बता दें कि प्रदेश की 90 विधानसभा सीटों में से आम आदमी पार्टी ने अब तक 61 उम्मीदवार घोषित कर दिए है। आप की तीसरी सूची मंगलवार को जारी हुई थी, जिसमें 11 उम्मीदवारों का नाम था। वहीं इससे पहले दूसरी सूची में 9 और पहली सूची में 20 उम्मीदवारों की घोषणा की थी। 

चौथी सूची में इन प्रत्याशियों का है नाम

आप की चौथी सूची में 21 प्रत्याशियों का नाम है। इनमें- यमुनानगर से ललित त्यागी, अंबाला कैंट से राज कौर गिर, लाडवा से जोगा सिंह, कैथल से सतबीर गोयत, करनाल से सुनील बिंदल, पानीपत ग्रामीण से सुखबीर मलिक, गानौर से सरोज बाला राठी, सोनीपत से देवेंद्र गौतम, गोहाना से शिव कुमार रंगीला, बरोदा से संदीप मलिक, जुलाना से कविता दलाल, सफीदों से निशा देशवाल, तोहाना से सुखविंदर सिंह गिल, कालांवाली से जसदेव निक्का, सिरसा से शाम मेहता, उकलाना से नरेंद्र उकलाना, नारौंद से राजीव पाली, हंसी से राजेंद्र सोरखी, हिसार से संजय सतरोदिया, बादली हैप्पी लोहचाब और गुड़गांव सीट से निशांत आनंद को टिकट दिया है। 

Hindi News/ National News / Haryana Election: AAP ने चौथी लिस्ट में 21 प्रत्याशी उतारे, विनेश फोगाट के सामने इस रेसलर को दिया टिकट

ट्रेंडिंग वीडियो