scriptCrime: बिजनेस पार्टनर से हुआ विवाद! बीच सड़क सीने पर उतार दी गोली, दहशत में लोग | gurugram Fearless miscreants shot at a scooter rider in broad daylight | Patrika News
राष्ट्रीय

Crime: बिजनेस पार्टनर से हुआ विवाद! बीच सड़क सीने पर उतार दी गोली, दहशत में लोग

crime: तीन आरोपियों ने मिलकर यह हमला किया, स्थानीय लोग पीड़ित को अस्पताल ले गए, लेकिन उससे पहले ही मौत हो गई।

नई दिल्लीOct 13, 2024 / 08:25 pm

Anish Shekhar

Crime News: हरियाणा के गुरुग्राम के हीरानगर इलाके में रविवार को गोलीबारी की एक घटना सामने आई है। एक बाइक से आए तीन बदमाशों ने स्कूटी सवार को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोग पीड़ित को अस्पताल ले गए। पूरा वाकया पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। घटना गुरुग्राम के शिवाजी नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हीरानगर की है। दिन-दहाड़े हुई इस घटना से इलाके में लोग सहमे हुए हैं।

चार राउंड गोली दागी

पुलिस मामले की जांच कर रही है। सीसीटीवी फुटेज से साफ पता चल रहा है कि तीन आरोपियों ने मिलकर यह हमला किया था। एक पहले से ही पास की दुकान पर बैठा था, जबकि बाकी के दो आरोपी बाद में बाइक से वहां आए। आरोपियों ने स्कूटी सवार का इंतजार किया और जैसे ही वह आया तीनों बाइक पर सवार होकर आगे बढ़े। कुछ ही दूरी पर उन्होंने स्कूटी सवार को रोका और उस पर तीन-चार राउंड गोली दाग दी। जब तक स्थानीय लोग कुछ समझ पाते, आरोपी वहां से भाग गए। घायल कुछ देर वहीं घटनास्थल पर ही रहा, जहां उसका काफी खून बह गया।

पहले थे बिजनेस पार्टनर

बाद में कुछ लोग मिलकर उसे एक निजी अस्पताल में लेकर गए। स्कूटी सवार घायल व्यक्ति की पहचान संदीप के रूप में हुई है, जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि संदीप और मंजीत ढांडा बिजनेस पार्टनर थे और कुछ समय पहले से अलग-अलग व्यापार करने लगे थे। इसी रंजिश की वजह से मंजीत ढांडा ने अपने साथियों के साथ मिलकर संदीप पर फायरिंग कर दी। घटना के बाद, गुरुग्राम पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News / National News / Crime: बिजनेस पार्टनर से हुआ विवाद! बीच सड़क सीने पर उतार दी गोली, दहशत में लोग

ट्रेंडिंग वीडियो