scriptGoldman Bihar: सोने की चमचमाती बुलेट पर घुमने वाला कौन है ये शख्स… पहनता है 5 किलो सोना, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान | golden man of bihar prem singh gold bullet bike ajab gajab passion 5 cr nitish kumar | Patrika News
राष्ट्रीय

Goldman Bihar: सोने की चमचमाती बुलेट पर घुमने वाला कौन है ये शख्स… पहनता है 5 किलो सोना, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Gold Man Of Bihar: 5 करोड़ से भी ज्यादा रूपए का सोना धारण किए गोल्डमैन (Goldman) प्रेम सिंह जब अपनी गाड़ी से उतरते हैं, तो लोगों में सेल्फी लेने के लिए होड़ मच जाती है।

नई दिल्लीJun 30, 2024 / 10:59 am

Akash Sharma

goldman bihar

बिहार के गोल्डमैन प्रेम सिंह और उनकी गोल्ड बुलेट

Gold Man Of Bihar: कहते हैं शौक पूरा करने के लिए इंसान किसी भी हद तक जा सकता है। शौक पूरा करने से इंसान को बेइंतहा खुशी मिलती है। हर किसी के लिए खुशी के मायने अलग होते हैं। ऐसे में बिहार के एक ऐसे ही शख्स हैं जिनको सोने का आभूषण पहनने का बेहद शौक है। बिहार के गोल्डमैन (Goldman of Biahr) के नाम से जाने जाने वाले प्रेम सिंह का सोना प्रेम किसी से छुपा नहीं है। गोल्डन कलर की यह चमचमाती हुई सोने की बुलेट की सारी खसियत बुलेट वाली ही है, लेकिन इसके बॉडी पर 24 कैरेट गोल्ड की परत चढ़ाई गई है। इस बाइक में 200 से 300 ग्राम सोने की परत चढ़ाई गई है। इसमें 13 से 14 लाख रुपए खर्च हुआ हैं। प्रेम कुमार सिंह जो गोल्डन मैन ऑफ बिहार के नाम से जाने जाते हैं।
Goldman of Bihar Prem Singh
Goldman of Bihar Prem Singh

5 किलो 400 ग्राम पहनते हैं गोल्ड, इतने करोड़ की कीमत

गोल्डमैन प्रेम सिंह को सोने का आभूषण पहनने का जुनून इतना है कि 5 करोड़ रुपये मूल्य के सोने के आभूषण पहनकर सड़कों पर बिंदास घूमते हैं। शरीर पर इतना गोल्ड पहनते हैं जितना की कई ज्वेलरी शॉप में भी नहीं होता होगा। सोने की चेन, अंगूठी, ब्रेसलेट से पूरा शरीर लदा पड़ा है।
हमेशा सुर्खियों में बने रहने और इंडिया का गोल्डमैन बनने के लिए नया आयाम रचते रहते हैं। इसी बीच अब अपनी बुलेट को लेकर के काफी सुर्खियों में है। यह बुलेट कोई आम बुलेट नहीं है बल्कि सोने की है। बता दें कि बिहार के गोल्डमैन के नाम से चर्चित प्रेम सिंह मुख्य रूप से भोजपुर जिले के रहने वाले हैं। 50 ग्राम से सोना आभूषण पहनने की शुरुआत की थी, जो 5 किलो 200 ग्राम तक पहुंच चुका है।
Goldman of Bihar Prem Singh
गोल्ड मैन प्रेम सिंह

‘नीतीश कुमार के सुशासन राज्य में डर नहीं लगता’

गोल्ड मैन प्रेम सिंह ने आगे कहा कि अपनी कमाई का ज्यादा हिस्सा गोल्ड पर खर्च करता हूं। मैं बिहार का पहला और देश का दूसरा गोल्डमैन हूं। मेरा प्रयास देश का पहला गोल्डमैन बनने का है। आने वाले बस कुछ दिनों में मेरा चश्मा और पगड़ी भी सोने का होगा। सोने से इतना प्यार है कि बुलेट पर सोना चढ़ावा लिया। गोल्डमैन का हर चीज गोल्ड का होगा, इसी को लेकर के हमने बेंगलुरु में इस बुलेट पर सोने का पानी चढ़वाया। लगभग 200 ग्राम सोने से इसका पेंट हुआ है। इसमें 13-14 लाख रुपए खर्च हुए हैं। प्रेम सिंह ने कहा कि मुझे सोने का आभूषण पहनने का शौक बचपन से ही है। जमींदार घराने से हूं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सुशासन के राज्य में मुझे डर नहीं लगता है, इसलिए मैं बिंदास सड़कों पर घूमता हूं। जहां भी जाता हूं लोगों का प्यार मिलता है। 
Goldman of Bihar Prem Singh
प्रेम सिंह गोल्डमैन ऑफ विहार

सेल्फी लेने के लिए उतावले हो जाते हैं लोग


सोने के बीच जिंदगी जीने का यह अंदाज प्रेम सिंह को सबसे अलग बनाता है। 5 करोड़ से भी ज्यादा रूपए का सोना धारण किए प्रेम सिंह जब अपनी गाड़ी से उतरते हैं, तो लोगों में सेल्फी लेने के लिए होड़ मच जाती है। पेशे से सरकारी ठेकेदार और खानदान से जमींदार प्रेम सिंह बताते हैं कि शुरुआत 50 ग्राम से हुआ था लेकिन जिस तरीके से बूंद-बूंद से तालाब भरता है उसी प्रकार धीरे धीरे मेरे शरीर पर गोल्ड बढ़ने लगा और आज 5 किलो 400 ग्राम हो गया।

Hindi News/ National News / Goldman Bihar: सोने की चमचमाती बुलेट पर घुमने वाला कौन है ये शख्स… पहनता है 5 किलो सोना, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो