scriptझारखंड : सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत, बारात से लौट रहे थे वापस | Giridih Horrific accident 5 dead after car hits tree in Jharkhand | Patrika News
राष्ट्रीय

झारखंड : सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत, बारात से लौट रहे थे वापस

झारखंड के गिरिडीह में भीषण सड़क हादसा हुआ है। शनिवार को बारात से लौट रहा वाहन पेड़ से टकरा गया। इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Nov 18, 2023 / 10:21 am

Shaitan Prajapat

झारखंड : सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत, बारात से लौट रहे थे वापस

झारखंड के गिरिडीह जिले में शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया। गिरिडीह में बारात से लौट रहा एक वाहन पेड़ से टक्करा गया। इस दूर्घटना में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि यह हादसा मुफ्फसिल थाना इलाके के बाघमारा के पास हुआ है। घटना के बाद लोगों में चीख-पुकार मच गई। हादसे की सूचना मिलते ही मुफ्फसिल थाना प्रभारी कमलेश पासवान मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके साथ ही सभी मृतकों के शव को भी अस्पताल लाया गया।


स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई

पुलिस के अनुसार, यह हादसा मुफस्सिल थाना और भरकट्टा आप के सीमा पर हुआ। इसमें चालक सहित पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में घायल हुई लोगों में दो की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी लोग बारात में गए हुए थे। वापस घर आते समय भरकट्टा ओपी के लुकैया गांव में स्कॉर्पियो ड्राइवर ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी पेड़ से टकरा गई।

यह भी पढ़ें

लोन के इस मामले में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, किसान नहीं कर्जदार, ना हो उनकी क्रेडिट रेटिंग प्रभावित



मृतकों की हुई पहचान

इस हादसे में जान गंवाने वालों की पहचान हो गई है। पुलिस के अनुसार झारखंड मुक्ति मोर्चा (अल्पसंख्यक मोर्चा) के जिला उपाध्यक्ष असगर अंसारी के 31 नर्षीय भतीजे सगीर अंसारी के अलावा 70 साल के युसूफ मियां गजोडीह, 55 साल के इम्तियाज अंसारी, 35 साल के सुभान अंसारी गजोडीह सहित पांच लोगों की मौत हुई है।

यह भी पढ़ें

कोर्ट ने किस महत्वपूर्ण मामले में कहा, अगर फाइलें गुम जाएं या दीमक खा लें तो सुनवाई बंद करना ही विकल्प




Hindi News / National News / झारखंड : सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत, बारात से लौट रहे थे वापस

ट्रेंडिंग वीडियो