scriptदेश के इन दो राज्यों में आसमान से बरस रही आफत की बारिश, CM ने विजयवाड़ा का किया दौरा, जानें कितना हुआ नुकसान? | Flood havoc due to rain in Andhra Pradesh and Telangana, CM Naidu visits Vijayawada | Patrika News
राष्ट्रीय

देश के इन दो राज्यों में आसमान से बरस रही आफत की बारिश, CM ने विजयवाड़ा का किया दौरा, जानें कितना हुआ नुकसान?

देश के दो राज्य आंध्रप्रदेश (Andhra Pradesh) और तेलंगाना (Telagana) में आसमान से आफत की बारिश बरस रही है। मंगलवार को भी दोनों प्रदेशों में कई जगहों पर बारिश हुई।

हैदराबादSep 04, 2024 / 02:52 pm

Ashib Khan

Heavy Rain In Andhra Pradesh And Telagana: देश के दो राज्य आंध्रप्रदेश (Andhra Pradesh) और तेलंगाना (Telagana) में आसमान से आफत की बारिश बरस रही है। मंगलवार को भी दोनों प्रदेशों में कई जगहों पर बारिश हुई। भारी बारिश के कारण नदी-नाले उफान पर है और रिहायशी इलाकों में पानी भरने से जनजीवन पूरी तरह से प्रभावित हो गया है। वहीं निचले इलाकों में भी पानी भरा हुआ है। सेना और NDRF समेत कई एजेंसियां बचाव और राहत कार्य में जुटी हुई हैं और प्रभावित लोगों को सुरक्षित जगह पर पहुंचाया जा रहा है। आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) ने विजयवाड़ा (Vijayawada) क्षेत्र का दौरा किया है। मंगलवार को भी 323 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया जबकि 170 के मार्ग में बदलाव किया गया। 
How much damage was caused by the flood?

नायडू ने विजयवाड़ा का किया दौरा

आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा में बाढ़ से लोग परेशान हो गए है। NDRF की चार और टीमें चार हेलीकॉप्टरों के साथ विजयवाड़ा पहुंचीं और बचाव कार्य में जुट गई। बता दें कि पहले से ही शहर में वायु सेना और नौसेना के 6 हेलीकॉप्टर मौजूद है। हेलीकॉप्टर की मदद से लोगों को बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र से निकाला जा रहा है और प्रभावित लोगों को भोजन और जरूरी सामान भी पहुंचाया जा रहा है। विजयवाड़ा में बचाव और राहत कार्यों की निगरानी के लिए सीएम चंद्रबाबू नायडू ने डेरा डाला हुआ हैं।

Hindi News/ National News / देश के इन दो राज्यों में आसमान से बरस रही आफत की बारिश, CM ने विजयवाड़ा का किया दौरा, जानें कितना हुआ नुकसान?

ट्रेंडिंग वीडियो