scriptपंजाब में छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर फायरिंग, एक पुलिसकर्मी की मौत | Firing on police team that arrived to raid in Punjab, one policeman killed | Patrika News
राष्ट्रीय

पंजाब में छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर फायरिंग, एक पुलिसकर्मी की मौत

Punjab: पंजाब के होशियारपुर जिले में अपराध जांच एजेंसी (सीआईए) की टीम एक गैंगस्टर के घर छापा मारने पहुंची। इसी दौरान गैंगस्टर ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से कांस्टेबल अमृतपाल सिंह की मौत हो गई।

Mar 17, 2024 / 04:13 pm

Prashant Tiwari

killed.jpg

 

पंजाब के होशियारपुर जिले में अपराध जांच एजेंसी (सीआईए) की टीम एक गैंगस्टर के घर छापा मारने पहुंची। इसी दौरान गैंगस्टर ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से कांस्टेबल अमृतपाल सिंह की मौत हो गई। पंजाब पुलिस की सीआईए टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर मुकेरियां के मंसूरपुर गांव में गैंगस्टर के आवास पर छापा मारा। यहां पर गैंगस्टर ने भारी संख्या में अवैध हथियार रखे थे।


टीम ने जैसे ही घर में प्रवेश किया, आरोपी ने फायरिंग कर दी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सुरेंद्र लांबा ने रविवार को मीडिया को बताया, ”सीआईए टीम गैंगस्टर सुखविंदर सिंह के घर छापा मारने के लिए गांव पहुंची थी। टीम ने जैसे ही घर में प्रवेश किया, आरोपी ने फायरिंग कर दी। गोली कांस्टेबल अमृतपाल सिंह के सीने में लग गई।”

एसएसपी ने कहा, ”आरोपी मौके से फरार होने में सफल रहा। अमृतपाल सिंह को शुरू में मुकेरियां के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालत गंभीर होने पर उन्हें एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां उनकी मौत हो गई।”

आरोपी फरार

एसएसपी सुरेंद्र लांबा के अनुसार, सौभाग्य से, ऑपरेशन में शामिल अन्य पुलिसकर्मी सुरक्षित बच गए। गोलीबारी के बाद सुखविंदर सिंह मौके से भागने में सफल रहा। कांस्टेबल अमृतपाल सिंह को मुकेरियां के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उनकी चोटों की गंभीरता के कारण, उन्हें बाद में एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। एसएसपी ने बताया कि आरोपी सुखविंदर सिंह की तलाश में सघन प्रयास जारी हैं पुलिस टीमें उसके छिपे होने की आशंका वाले स्थानों पर छापेमारी कर रही हैं। इसके अतिरिक्त, उसका पता लगाने और उसे पकड़ने के लिए विभिन्न क्षेत्रों में तलाशी दल भेजे गए हैं।

Hindi News/ National News / पंजाब में छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर फायरिंग, एक पुलिसकर्मी की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो