scriptअनंतनाग में लगी भयंकर आग, चंद सेकेंड में ही स्वाहा हो गए 10 घर, 8 दुकानें, मुश्किल से बची जान देखें…Video | Fire broke out in Anantnag, 10 houses and 7 shops burnt down, lives were barely saved | Patrika News
राष्ट्रीय

अनंतनाग में लगी भयंकर आग, चंद सेकेंड में ही स्वाहा हो गए 10 घर, 8 दुकानें, मुश्किल से बची जान देखें…Video

आग बुझाने के लिए अनंतनाग, मट्टन, बिजबेहरा, अचबल, सीर हमदान और शांगस इलाकों के अग्निशमन मुख्यालयों से करीब 12 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

जम्मूJul 02, 2024 / 12:25 pm

Anand Mani Tripathi

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के मेहमान मोहल्ला में सोमवार रात को लगी भीषण आग में 10 घर और 8 दुकानें जलकर खाक हो गईं। अग्निशमन एवं आपातकालीन अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि सोमवार देर रात करीब 02:50 बजे मेहमान मोहल्ला के भीड़भाड़ वाले रिहायशी सह व्यावसायिक इलाके में एक घर में आग लग गई, जिसमें 11 रिहायशी घर सह गोदाम और सात दुकानें जलकर खाक हो गईं।
Fire
आग बुझाने के लिए अनंतनाग, मट्टन, बिजबेहरा, अचबल, सीर हमदान और शांगस इलाकों के अग्निशमन मुख्यालयों से करीब 12 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं अग्निशमन सेवा के मैकेनिकल ड्राइवर इम्तियाज अहमद को आग बुझाने के दौरान फिसलने से हाथ में चोट लग गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारियों ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Hindi News/ National News / अनंतनाग में लगी भयंकर आग, चंद सेकेंड में ही स्वाहा हो गए 10 घर, 8 दुकानें, मुश्किल से बची जान देखें…Video

ट्रेंडिंग वीडियो