scriptFarners’ Protest: सिंघु बॉर्डर पर टेंट में लगी आग, किसानों में मची अफरा-तफरी | Fire breaks out in a tent on farmers protest site at singhu border | Patrika News
राष्ट्रीय

Farners’ Protest: सिंघु बॉर्डर पर टेंट में लगी आग, किसानों में मची अफरा-तफरी

दिल्ली से लगी सिंघु बॉर्डर पर किसान आंदोलन के स्थल पर शुक्रवार रात एक टेंट में आग लग गई। इस वजह से किसानों में अफरा-तफरी मच गई।

Nov 06, 2021 / 11:09 am

Tanay Mishra

screenshot_2021-11-06_farmers_protest_fire_breaks_out_in_tent.png

Fire breaks out in a tent on farmers protest site at singhu border

नई दिल्ली। पिछले 11 महीने से केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन चल रहा है। संयुक्त किसान मोर्चा केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के साथ ही अन्य नीतियों का भी समस्य-समय पर विरोध करता रहता है। दिल्ली से लगी टीकरी, गाज़ीपुर और सिंघु बॉर्डर पर किसानों ने आंदोलन के लिए अपना डेरा डाला हुआ था। कुछ दिनों पहले ही दिल्ली पुलिस द्वारा डिक्री और गाज़ीपुर बॉर्डर से बैरिकेडिंग हटा दी गई है। ऐसे में इन दोनों बॉर्डर से किसान आंदोलनकारियों को हटना पड़ा। हालांकि सिंघु बॉर्डर पर अभी भी किसान जुटे हुए हैं। पर शुक्रवार की रात करीब 8 बजे सिंघु बॉर्डर पर किसान आंदोलन के स्थल पर एक दुर्घटना हो गई। आंदोलन स्थल पर किसानों के लिए लगे टेंटों में से एक टेंट में आग लग गई। इससे किसानों में भी अफरा-तफरी मच गई।
screenshot_2021-11-06_imgonline-com-ua-resize-9onda_1.png
यह भी पढ़े – हरियाणा : आक्रोशित किसानों ने बीजेपी सांसद की गाड़ी पर किया हमला, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर डंडे बरसाए, कई हिरासत में लिए गए

नहीं हुआ जान का नुकसान

सिंघु बॉर्डर पर किसान आंदोलन स्थल पर लगे टेंट में आग लगने से जहां किसानों में अफरा-तफरी मच गई, पर इस दुर्घटना में किसी की भी जान नहीं गई। सभी किसान सुरक्षित हैं और आग पर जल्द ही काबू पा लिया गया। हालांकि आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है।

Hindi News / National News / Farners’ Protest: सिंघु बॉर्डर पर टेंट में लगी आग, किसानों में मची अफरा-तफरी

ट्रेंडिंग वीडियो