scriptDJ लदा ट्रैक्टर थाने से उठा ले गए BJP सांसद, पुलिस ने चोरी के आरोप में दर्ज किया मुकदमा | fir against bjp mp janardan singh sigriwal for stealing tractor | Patrika News
राष्ट्रीय

DJ लदा ट्रैक्टर थाने से उठा ले गए BJP सांसद, पुलिस ने चोरी के आरोप में दर्ज किया मुकदमा

FIR registered against bjp mp: बनियापुर थाने से जबरन जब्त ट्रैक्टर को लेकर जाने के आरोप में भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के साथ ही उनके समर्थकों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Oct 27, 2023 / 11:33 am

Prashant Tiwari

 fir against bjp mp janardan singh sigriwal for stealing tractor


बिहार के महराजगंज से भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल पर सारण पुलिस ने गुरुवार को मुकदमा दर्ज किया। जिले के एसपी एसपी डॉक्टर गौरव मंगला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी पुष्टि की। दरअसल, कुछ लोग मूर्ति विसर्जन जुलूस में बिना लाइसेंस के डीजे, लाउडस्पीकर और ट्रैक्टर से जुलूस निकाल रहे थे। इस बात की जानकारी होने पर बनियापुर थानाध्यक्ष ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया।

पुलिस की कार्रवाई के बाद भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल अपने समर्थकों के साथ थाने पर पहुंच गए। और जब थानाध्यक्ष अपने पदाधिकारी और पुलिस बल के साथ क्षेत्र के अन्य जुलूसों के दौरान विधि-व्यवस्था को देख रहे थे, तो कुछ लोग थाना परिसर में घुस गए और बहस करते हुए दोनों डीजे लदे हुए ट्रैक्टर को जबरदस्ती लेकर चले गए।

 fir against bjp mp janardan singh sigriwal for stealing tractor

 

भाजपा सांसद समेत 17 लोगों पर मुकदमा दर्ज

थाने से जबरन जब्त ट्रैक्टर को लेकर जाने के आरोप में भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के साथ ही उनके साथ आए 17 समर्थकों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। हालांकि, जब ट्रैक्टर को थाने से बाहर लेकर जाया जा रहा था, उस समय भाजपा सांसद थाना परिसर के बाहर अपनी गाड़ी में बैठे थे। सिंह को जब्त डीजे, लाउडस्पीकर और ट्रैक्टर को जबरन थाने से ले भागने वालों का नेतृत्व करने के आरोप में सांसद को नामजद किया गया है।

 

https://twitter.com/hashtag/Bihar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


CCTV फुटेज के आधार पर कार्रवाई

बनियापुर थाने पर हुई इस घटना के पर पुलिस अधीक्षक एसपी एसपी डॉक्टर गौरव मंगला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने मीडिया को बताया कि भाजपा सांसद और उनके 17 समर्थकों पर नामजद और अज्ञात के खिलाफ थाने से जब्त सामान को बलपूर्वक सामान ले जाने के आरोप में कांड संख्या 462/23 दर्ज की गई है। इससे जुड़ा सीसीटीवी फुटेज पुलिस के पास उपलब्ध है।

 

सरकार के इशारे पर यह कार्रवाई की गई

वहीं दूसरी ओर बीजेपी सांसद सिग्रीवाल ने कहा कि जनहित और सनातनी कार्य करने वाले लोगों को परेशान किया जा रहा है। सरकार के इशारे पर यह कार्रवाई की गई है। साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। जनता हमेशा साथ है और अन्याय का भी जवाब वही देगी।

Hindi News/ National News / DJ लदा ट्रैक्टर थाने से उठा ले गए BJP सांसद, पुलिस ने चोरी के आरोप में दर्ज किया मुकदमा

ट्रेंडिंग वीडियो