scriptDelhi CM: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजे गए, ED ने सहयोग न करने का लगाया आरोप | Excise policy case: Delhi CM Arvind Kejriwal sent to judicial custody till April 15 | Patrika News
राष्ट्रीय

Delhi CM: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजे गए, ED ने सहयोग न करने का लगाया आरोप

Delhi CM: दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने आज शराब घोटाले मामले में दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Apr 01, 2024 / 03:51 pm

Akash Sharma

Kejriwal sent to judicial custody till April 15

केजरीवाल को 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Delhi CM: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज राउज एवेन्यू कोर्ट से बड़ा झटका मिला है। कोर्ट ने शराब घोटाले मामले में उन्हें 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आज उनकी ED रिमांड खत्म हुई थी। ED ने कोर्ट से केजरीवाल की न्यायिक हिरासत की मांग की थी। इसको कोर्ट ने मंजूर कर लिया। ED ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ईडी को गुमराह करने की कोशिश करते रहे हैं। केस में उनकी तरफ से कोई सहयोग नहीं मिला। सुनवाई के दौरान कोर्ट में आम आदमी पार्टी (AAP) के कई बड़े नेता भी मौजूद रहे।

https://twitter.com/AHindinews/status/1774681219638210767?ref_src=twsrc%5Etfw

28 मार्च को कोर्ट ने बढ़ाई थी ED की रिमांड

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने 28 मार्च को सीएम केजरीवाल की रिमांड चार दिन के लिए बढ़ा दी थी। बता दें कि 21 मार्च को ED ने दिल्ली सीएम को उनके आवास से गिरफ्तार किया था। ED ने उन्हें 22 मार्च को अदालत में पेश किया था। इसके बाद कोर्ट ने उन्हें 6 दिन की कस्टडी में जेल भेज दिया था।

केस में सीएम समेत AAP के सभी बड़ें नेता जेल में

शराब घोटाले का मामला आम आदमी पार्टी के लिए एक बड़ी मुसीबत बनकर आया है। उसका लगभग पूरा शीर्ष नेतृत्व इस मामले में जेल में है। केस में दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल, दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह शामिल हैं। केजरीवाल को पिछले महीने ही उनके आवास से गिरफ्तार किया गया था। भारत राष्ट्र समिति (BRS) की नेता के कविता भी मामले में जेल में हैं। हालांकि AAP ने सभी आरोपों को खारिज करते हुए मामले को फर्जी बताया है।

Hindi News/ National News / Delhi CM: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल 15 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेजे गए, ED ने सहयोग न करने का लगाया आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो