scriptEX CM चंपई सोरेन फिर पहुंचे दिल्ली, झारखंड की सियासत में होने वाला है ‘बड़ा खेला’! | EX CM Champai Soren again reached Delhi, what will be the next step edited 11:59 AM | Patrika News
राष्ट्रीय

EX CM चंपई सोरेन फिर पहुंचे दिल्ली, झारखंड की सियासत में होने वाला है ‘बड़ा खेला’!

EX CM Champai Soren: चंपई सोरेन दिल्ली में बीजेपी के आला नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं।

नई दिल्लीAug 26, 2024 / 02:08 pm

Anish Shekhar

EX CM Champai Soren: झारखंड में जारी सियासी ड्रामे के बीच बगावत को उतारू पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन फिर कोलकता के रास्ते दिल्ली पहुंच गए हैं। सूत्रों के अनुसार, चंपई सोरेन दिल्ली में बीजेपी के आला नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं। वहीं चंपई सोरेन के दिल्ली आने से एक वार फिर झारखंड में सियासी हलचले तेज हो गई हैं। चंपई सोरेन ने अपने पिछले दौरे को निजी बताया था, लेकिन इस बार चंपई का खुल कर बगावत के मुड में है, और तेवर भी पूरे बागी है। लिहाजा ऐसे में साफ है कि इस बार चंपई ‘बड़ा खेल’ करेंगे।
इस बात की अटकलें लगाई जा रही हैं कि सोरेन का लक्ष्य उन पुराने साथियों को एकजुट करना है जो उनके विजन को साझा करते हैं, जिससे आगामी विधानसभा चुनावों में एक मजबूत गठबंधन का मार्ग प्रशस्त हो सकता है। चंपई सोरेन और JBKSS/JLKM के युवा नेता टाइगर जयराम महतो के बीच संभावित समन्वय के बारे में भी चर्चाएँ सामने आई हैं। दोनों नेता समान मुद्दों पर मुखर रहे हैं, जिससे एक ऐसे सहयोग की संभावना बढ़ गई है जो क्षेत्र के राजनीतिक परिदृश्य को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित कर सकता है।

Hindi News/ National News / EX CM चंपई सोरेन फिर पहुंचे दिल्ली, झारखंड की सियासत में होने वाला है ‘बड़ा खेला’!

ट्रेंडिंग वीडियो