scriptDouble Murder: पुरुष दोस्तों के साथ तस्वीर डालने की पत्नी को दी ऐसी सजा, फिर ना हो सकी सुबह | Double Murder husband killed Wife for posting pictures with male friends | Patrika News
राष्ट्रीय

Double Murder: पुरुष दोस्तों के साथ तस्वीर डालने की पत्नी को दी ऐसी सजा, फिर ना हो सकी सुबह

Double Murder News: पति ने दो पुरुष दोस्तों के साथ पत्नी की सोशल मीडिया पर तस्वीरें देखीं तो वह आगबबूला हो गया और आत्महत्या कर दी।

नई दिल्लीOct 13, 2024 / 09:23 pm

Anish Shekhar

Double Murder News: त्रिपुरा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और सास की कथित तौर पर हत्या कर दी। आरोपी की पत्नी ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसे लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। पुलिस ने रविवार को आरोपी समरजीत चौधरी (51) को गिरफ्तार कर लिया है। वह पोल्ट्री फार्म का मालिक है। यह घटना अगरतला के बाहरी इलाके हपनिया की है। पुलिस ने आरोपी को सिपाहीजाला जिले के मधुपुर से गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि चौधरी की पत्नी तनुश्री अचर्जी और उनकी मां सोमा अचर्जी दुर्गा पूजा पंडाल में शामिल होने के बाद शनिवार देर रात हपनिया स्थित अपने घर लौटीं थीं।

दो पुरुष दोस्तों के साथ पोस्ट की फोटो

पुलिस अधिकारी ने बताया कि चौधरी की पत्नी ने दुर्गा पूजा उत्सव के दौरान घूमते हुए दो पुरुष दोस्तों के साथ तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट की थीं। पति ने सोशल मीडिया पर पत्नी की तस्वीरें देखीं तो वह आगबबूला हो गया। इसके बाद उसने पत्नी की हत्या करने की साजिश रची। समरजीत अपनी ससुराल पहुंचा और पत्नी तनुश्री अचर्जी की तेज धार वाले हथियार से हत्या कर दी। जब सोमा ने अपनी बेटी तनुश्री को बचाने की कोशिश की तो समरजीत ने उसी हथियार से उसकी भी हत्या कर दी। दोनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। सोमा और समरजीत डेढ़ साल से अलग रह रहे थे। उसकी पत्नी ने उसके खिलाफ तलाक की अर्जी दाखिल की थी, इसके बाद से ही तनुश्री हपनिया में अपने माता-पिता के घर पर रह रही थी।

तलाक की अर्जी दाखिल थी

पुलिस अधिकारी ने कहा, “तनुश्री ने पिछले साल की शुरुआत में समरजीत के खिलाफ तलाक की अर्जी दाखिल की थी, जिसके बाद से वह हपनिया में अपने माता-पिता के घर पर रह रही थी। लंबे समय तक उनके बीच कोई बातचीत नहीं हुई, यहां तक ​​कि फोन पर भी नहीं।” पुलिस ने रविवार को खून से लथपथ शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। पश्चिम त्रिपुरा के एसपी किरण कुमार के. ने कहा कि जांच जारी है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे अदालत में पेश किया जाएगा।

Hindi News / National News / Double Murder: पुरुष दोस्तों के साथ तस्वीर डालने की पत्नी को दी ऐसी सजा, फिर ना हो सकी सुबह

ट्रेंडिंग वीडियो