scriptकल राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे BJP विधायक, केजरीवाल सरकार को बर्खास्त करने की उठाएंगे मांग | Delhi BJP MLAs to meet President Droupadi Murmu, demand dismissal of AAP government | Patrika News
राष्ट्रीय

कल राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे BJP विधायक, केजरीवाल सरकार को बर्खास्त करने की उठाएंगे मांग

BJP विधायक छह सितंबर को राष्ट्रपति से मिलकर दिल्ली सरकार की शिकायत करेंगे। उनका आरोप है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने दागी मंत्रियो के खिलाफ न तो कोई कार्रवाई कर रहे हैं और न ही उन्हें अपने मंत्रिमंडल से हटा रहे हैं। वहीं, सात सितंबर को AAP विधायक राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे।

Sep 05, 2022 / 05:09 pm

Archana Keshri

Delhi BJP MLAs to meet President Droupadi Murmu, demand dismissal of AAP government

Delhi BJP MLAs to meet President Droupadi Murmu, demand dismissal of AAP government

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) और विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच जारी सियासी लड़ाई अब राष्ट्रपति भवन तक पहुंचने वाली है। BJP के विधायक 6 सितंबर को राष्ट्रपति मुर्मू से मुलाकात कर अरविंद केजरीवाल की सरकार के मंत्रियों के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों सहित कई मुद्दों पर बर्खास्त करने की मांग करने वाले हैं। दिल्ली विधानसभा में बीजेपी नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने राष्ट्रपति से मुलाकात की सूचना देते हुए बताया कि छह सितंबर को राष्ट्रपति से मिलने का समय तय हुआ है।
 


बीजेपी नेता ने कहा, “कल BJP के सभी विधायक महामहिम राष्ट्रपति जी को ज्ञापन देंगे और भ्रष्टाचारी केजरीवाल सरकार को बर्खास्त करने की मांग करेंगे। केजरीवाल सरकार ने हजारों-करोड़ रुपए का शराब घोटाला किया है।” इससे पहले बिधूड़ी ने यह भी कहा था कि AAP सरकार ने उपराज्यपाल वी के सक्सेना का भी अपमान किया है। उनके खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के अलावा उन्हें भेजी गई फाइल पर सीएम ने हस्ताक्षर भी नहीं हैं।

बिधूड़ी ने कहा, कैबिनेट की बैठक के बाद राज्यपाल को कैबिनेट नोट भेजे गए। इस तरह की गतिविधियों को देखते हुए इस सरकार को तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए। दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया के खिलाफ चल रहे CBI और ED मामलों को देखते हुए भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने दागी मंत्रियो के खिलाफ न तो कोई कार्रवाई की, न ही उन्हें अपने मंत्रिमंडल से हटाया। केजरीवाल सरकार भ्रष्टाचार को पूरी सुरक्षा दे रही है।”
 


बीजेपी नेता आदेश गुप्ता ने कहा, “अरविंद केजरीवाल जो नई शराब नीति लेकर आए और जो इस शराब नीति के अंदर हजारों करोड़ रुपये का जो भ्रष्टाचार हुआ है, ये किसी से छुपा नहीं है। केजरीवाल जी ने नई शराब नीति लाकर जनता के टैक्स के पैसों को बर्बाद किया है।” वहीं दूसरी तरफ बताया जा रहा है कि 7 सितंबर को आम आदमी पार्टी के विधायकों का एक प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रपति से मिलेगा और ऑपरेशन लोटस के तहत उनकी सरकार को गिराने की कोशिश करने की शिकायत करेगा।

यह भी पढ़ें

Delhi Liquor Policy: बीजेपी ने जारी किया स्टिंग ऑपरेशन, केजरीवाल से पूछे 5 सवाल

Hindi News/ National News / कल राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे BJP विधायक, केजरीवाल सरकार को बर्खास्त करने की उठाएंगे मांग

ट्रेंडिंग वीडियो