scriptDelhi: अरविंद केजरीवाल 15 दिनों में खाली करेंगे मुख्यमंत्री आवास, संजय सिंह बोले-‘हमें सुरक्षा की चिंता’ | Delhi Arvind Kejriwal will vacate Chief Minister residence in 15 days Sanjay Singh concerned about the security | Patrika News
राष्ट्रीय

Delhi: अरविंद केजरीवाल 15 दिनों में खाली करेंगे मुख्यमंत्री आवास, संजय सिंह बोले-‘हमें सुरक्षा की चिंता’

Delhi Arvind Kejriwal New: AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुधवार को कहा कि दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कुछ सप्ताह के अंदर अपना सरकारी आवास खाली कर देंगे और उन्हें मिलने वाली सभी सुविधाएं छोड़ देंगे।

नई दिल्लीSep 19, 2024 / 09:20 am

Akash Sharma

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

Delhi Arvind Kejriwal New: आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुधवार को कहा कि दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कुछ सप्ताह के अंदर अपना सरकारी आवास खाली कर देंगे और उन्हें मिलने वाली सभी सुविधाएं छोड़ देंगे। AAP राज्यसभा सांसद ने यह भी बताया कि आप संयोजक के लिए उपयुक्त आवास की तलाश की जा रही है। एक बार यह तय हो जाने के बाद वह और उनका परिवार सरकारी आवास से बाहर चले जाएंगे।

‘दिल्ली की जनता BJP से नाराज है’

राज्यसभा सांसद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा, ‘केजरीवाल अगले कुछ सप्ताह में मुख्यमंत्री आवास खाली कर देंगे और जनता की अदालत में जाएंगे। दिल्ली की जनता केजरीवाल जैसे ईमानदार नेता को फिर से ईमानदारी का प्रमाणपत्र देकर और उन्हें भारी बहुमत से सीएम बनाकर भाजपा की साजिशों का जवाब देगी।’ उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता केजरीवाल के खिलाफ ‘साजिश रचने’ और उन्हें ‘झूठे आरोपों’ में जेल में डालने के लिए भाजपा से नाराज है। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली की जनता केजरीवाल को फिर से भारी बहुमत से जिताएगी।
Sanjay Singh attack on BJP

‘BJP केजरीवाल को बदनाम करने के अपना रही हथकंडे’

संजय सिंह ने एक्स पर कहा, ‘पिछले दो साल से भाजपा अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने और उनका अपमान करने के लिए हथकंडे अपना रही है। वह उनकी ईमानदारी और सत्यनिष्ठा पर संदेह कर रही है और अपने राजनीतिक एजेंडे को आगे बढ़ाने के लिए उन्हें अपशब्द कह रही है।’ उन्होंने आगे कहा कि आप सुप्रीमो ने हमेशा उदाहरण पेश किया है और सीएम पद से उनका इस्तीफा उनकी स्वच्छ राजनीति की पुष्टि है।

Hindi News/ National News / Delhi: अरविंद केजरीवाल 15 दिनों में खाली करेंगे मुख्यमंत्री आवास, संजय सिंह बोले-‘हमें सुरक्षा की चिंता’

ट्रेंडिंग वीडियो